Home > Crime > दोस्त की पत्नी से बनाए अवैध संबंध, फिर खेला ये खौफनाक खेल

दोस्त की पत्नी से बनाए अवैध संबंध, फिर खेला ये खौफनाक खेल

कसौली के खादीग्राम की दुकान में तैनात ऋषिपाल हत्या मामले में नया खुलासा हुआ है। मामला हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले का है। पुलिस के अनुसार ऋषिपाल की पत्नी और तांत्रिक अजय कुमार के बीच प्रेम प्रसंग के चलते अजय ने कसौली में इस हत्याकांड को अंजाम दिया।

कसौली से ऋषिपाल के शव को एक ट्रंक में अजय अपने गांव हरियाणा के क्योड़क (कैथल) ले गया था। यहां शव को अपने आंगन में करीब 11 फुट गहरे गड्ढे में दबा दिया था।

हरियाणा पुलिस से संपर्क कर बीते दिन शव को निकालकर लाया गया है। ऋषिपाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेज दिया गया है।

उधर, पुलिस ने आरोपी अजय को शनिवार को अदालत में पेश किया। यहां से उसे सात दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस आरोपी के पिता को भी पूछताछ के लिए कसौली लाई है।

मृतक ऋषिपाल की पत्नी से भी पूछताछ की जा रही है। पता चला है कि अजय का ऋषिपाल के घर आना जाना था। वह उसके बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाता था।

तांत्रिक अजय पिछले करीब एक महीने से कसौली में कमरा लेकर ठहरा था। ऋषिपाल 17 जून के बाद घर से गायब हुआ था। कुछ दिन बाद उसके भाई सतीश ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाना कसौली में दर्ज करवाई। जब पुलिस को कोई सुराग नहीं लगा तो ऋषिपाल के भाई ने पुलिस को बताया कि उसे शक है कि कहीं उसके भाई को कोई नुकसान न पहुंचाया गया हो।

इसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर तांत्रिक अजय कुमार निवासी क्योड़क कैथल (हरियाणा) को शक के आधार पर हिरासत में लिया। पूछताछ में उसने बताया कि उसने ऋषिपाल की हत्या कर उसका शव अपने घर के आंगन में दबा दिया है। इसके बाद पुलिस ने हरियाणा पुलिस से संपर्क कर आरोपी के आंगन से शव को निकाला।

एसपी मधुसूदन ने बताया कि आरोपी को शनिवार को कसौली कोर्ट में पेश किया गया। यहां से उसे 7 दिन का पुलिस रिमांड मिला है। पुलिस मृतक की पत्नी और आरोपी अजय के पिता से भी मामले में पूछताछ कर रही है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com