Home > Crime > मुरथल गैंगरेप: पीड़ित महिला का देवर सहित 7 पर आरोप

मुरथल गैंगरेप: पीड़ित महिला का देवर सहित 7 पर आरोप

RAPEचंडीगढ़– हरियाणा में जाट आंदोलन के दौरान दिल्ली से सटे मुरथल में गैंगरेप की कथित घटनाओं की जांच कर रही पुलिस टीम को एक महिला की शिकायत मिली है ! जाँच के लिए गठित समिति की डीआईजी राजश्री सिंह के मुताबिक एक पीड़ित महिला ने अपने साथ गैंगरेप होने की शिकायत की है !

डीआईजी के मुताबिक़ महिला के सामने आने के बाद महिला की शिकायत की वीडियोग्राफ़ी हुई और मामला दर्ज कर उसकी जाँच की जा रही है ! पीड़ित महिला ने ये भी कहा कि वह उन लोगों को पहचानती है जिन्होंने ऐसा किया है.” हालाँकि डीआईजी ने ये भी कहा कि फ़िलहाल ये स्पष्ट नहीं है कि ये मुरथल के कथित मामलों से जुड़ा है ! जिनकी मीडिया में चर्चा हो रही है या फिर कुछ और है क्योंकि महिला के अनुसार रेप करने वालों में उसका देवर भी है !

हरियाणा के मुरथल के पास जाट आंदोलनकारियों पर बलात्कार और छेड़छाड़ के आरोप लगने के कुछ दिन बाद कल एक महिला सामने आई और घटना के संबंध में अपने देवर सहित सात लोगों के खिलाफ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कराया ।

हरियाणा पुलिस की उपमहानिरीक्षक राजश्री सिंह ने कहा था, ‘नरेला निवासी एक महिला की शिकायत के आधार पर सामूहिक बलात्कार की घटना के संबंध में सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है ।’ उन्होंने कहा कि महिला ने आरोप लगाया है कि 22-23 फरवरी की रात उससे बलात्कार किया गया और आरोपियों में उसका देवर भी शामिल है । अधिकारी ने कहा कि हालांकि महिला द्वारा दायर शिकायत के पीछे का कारण ‘पारिवारिक विवाद’ हो सकता है ।

उन्होंने कहा कि महिला अपराध स्थल के बारे में ठीक-ठीक नहीं जानती, लेकिन उसने कहा कि उससे मुरथल के नजदीक एक इमारत में उस समय बलात्कार किया गया जब वह हरिद्वार से एक वैन में दिल्ली के नरेला लौट रही थी ।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com