Home > Crime > राजस्थान : मुस्लिम दंपत्ति से मारपीट, युवक ने पैंट खोलकर की अश्लीलता

राजस्थान : मुस्लिम दंपत्ति से मारपीट, युवक ने पैंट खोलकर की अश्लीलता

अलवर : राजस्थान के अलवर में बस स्टैंड पर बीती रात मुस्लिम दंपत्ति से मारपीट और अश्लीलता करने का मामला सामने आया है।

इस मामले में दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक, जब मुस्लिम दंपत्ति बस स्टैंड में बने एक स्टॉल पर कुछ खा रहे थे इसी दौरान दो युवक आए और समुदाय विशेष को लेकर कमेंट करने लगे। जब महिला ने भी इसका विरोध किया तो दोनों ने अभद्र टिप्पणी की।

इसी दौरान एक युवक ने अपनी पैंट खोल दी। मौके पर मौजूद लोगों ने इसका विरोध किया और दोनों युवकों को पकड़ लिया।

महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों मालन निवासी वंश भारद्धाज और दारू कोटा मोहल्ला निवासी सुरेंद्र भाटिया को गिरफ्तार कर लिया।

महिला थाना अधिकारी ने बताया कि नूंह मेवात निवासी युवक ने मामला दर्ज करवाया है। उनके मुताबिक, साढ़े 11 बजे वह पत्नी साथ कचोरी खा रहे थे तभी दो युवक आये और समुदाय को लेकर टिप्पणी करने लगे ओर उनके साथ मारपीट की।

इसका उसकी पत्नी ने विरोध किया तो वंश भारद्वाज पैंट खोलकर अश्लील हरकतें करने लगा।

इस दौरान बस स्टैंड पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और उनकी हरकतों का लोगो ने विरोध किया तो वे गाली गलौच करने लगे। भीड़ ने दोनों की पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया।

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने कहा, ”रात करीब 11:30 बजे अलवर बस स्टैंड में नूह जाने के लिए बस का इंतजार कर रहे थे और कुछ खा रहे थे। इसी दौरान दो युवक आए और उसमें से एक ने अश्लील हरकत की। रिपोर्ट के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है। दोनों युवक को गिरफ्तार किया गया है।”

अलवर की घटना पर कांग्रेस नेता राशिद अल्वी, सीपीएम नेता हन्नान मोल्लाह ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस तरह की घटना समाज के लिए ठीक नहीं है। पुलिस सख्त कार्रवाई करे।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com