Home > State > Delhi > आरएसएस मुस्लिमों के सामने रखेगा राष्ट्रवादी सोंच और विचारधारा !

आरएसएस मुस्लिमों के सामने रखेगा राष्ट्रवादी सोंच और विचारधारा !

mohan-bhagwatनई दिल्ली- राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ने देश के मुसलमानों के सामने अपनी राष्ट्रवादी सोच और विचारधारा को रखने के लिए यूपी के आगरा में मुस्लिमों का प्रस्तावित राष्ट्रीय सम्मेलन की तारीख तय कर दी है। सम्मेलन 27 नवंबर को होगा। इसके लिए तीन नवंबर को दिल्ली में मुस्लिम राष्ट्रीय मंच की बैठक दिल्ली में आहूत की गई है। तीन तलाक का मुद्दा भी यहां उठ सकता है, हालांकि यह एजेंडे में नहीं हैं।

आरएसएस मुस्लिमों में देश के लिए मर मिटने का जज्बा पैदा करने, आतंकवाद मुक्त, दंगा मुक्त और तालीम युक्त भारत का माहौल बनाने की पहल अपने संगठन मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के जरिए कर रहा है। इसके लिए राष्ट्रीय स्तर पर आगरा में सम्मेलन करना पिछले माह ही तय किया था। उसकी तारीख अब 27 नवंबर तय कर दी है। इस सम्मेलन में गैरराजनीतिक रखा गया है।

लेकिन राजनीतिक दलों को खुला निमंत्रण भी भेजा जाएगा। आयोजन में देश के प्रमुख मुस्लिम संगठनों (तंजीमों) जैसे देवबंदी, बरेलवी, शिया, सुन्नी और अजमेर, कलियर दरगाह आदि के उलेमाओं को बुलाया जा रहा है। मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के उलेमा विंग के यूपी सदर मौलाना कोकब ने बताया 27 का आयोजन एतिहासिक होगा।




आरएसएस मुस्लिमों के सामने रखेगा राष्ट्रवादी सोच और विचारधारा !
Muslim Rashtriya Swayamsevak Sangh Conference

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com