अब मुस्लिम हमारे साथ आ गए हैं- मायावती - Tez News
Home > India News > अब मुस्लिम हमारे साथ आ गए हैं- मायावती

अब मुस्लिम हमारे साथ आ गए हैं- मायावती

Mayawatiलखनऊ- बसपा सुप्रीमो मायावती का मानना है कि अगले साल होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव में मुस्लिम वोट उनकी ही पार्टी को मिलेंगे। मायावती का कहना है कि यूपी के मुस्लिम बहुजन समाज पार्टी के साथ वापस आ रहे हैं।

‘इकोनॉमिक्स टाइम्स’ को दिए इंटरव्यू में मायावती ने कहा कि अब मुस्लिम हमारे साथ आ गए हैं, इसमें कोई दोराय नहीं है। अब उसके मन में संशय नहीं है, इसीलिए बीजेपी घबराई हुई है। बसपा प्रमुख का मानना है कि सपा में अंदरूनी कलह से मुस्लिम वोट उनसे दूर हुआ है, जो अब बसपा के साथ है।

ट्रिपल तलाक पर मायावती ने कहा कि मैंने अपने कार्यकाल में उनके रीति-रिवाजों में कभी दखल नहीं दिया ना ही कोई नई परंपरा होने दी। प्रमुख प्रतिद्वंद्वी के सवाल पर मायावती ने कहा कि सपा टूट रही है। अब मरे को क्या मारना. उनका मानना है कि बीजेपी से उनकी टक्कर है।

हाल ही में महोबा में हुई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को मायावती ने फेल बताया। वहीं सर्जिकल स्ट्राइक पर उन्होंने कहा कि देखिए, जनता सब देख रही है और हर बात को समझ भी रही है। ये सब चुनाव से पहले क्रेडिट लेने के लिए है। मायावती ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक का श्रेय सेना को देना चाहिए, लेकिन बीजेपी वाले सिर्फ मोदी को ही क्रेडिट देना चाहते हैं। [एजेंसी]




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com