Home > State > Delhi > भारत में मुसलमानों और ईसाइयों को रहने का हक नहीं

भारत में मुसलमानों और ईसाइयों को रहने का हक नहीं

rajeshwar_singhनई दिल्ली [ TNN ] संसद और बाहर भारी विरोध के कारण धर्म जागरण मंच ने अलीगढ़ में क्रिसमस पर प्रस्तावित ‘घर वापसी’ का कार्यक्रम स्थगित कर दिया है, लेकिन इसके नेताओं के विवादित और आपत्तिजनक बयान थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। धर्म जागरण मंच के क्षेत्रीय प्रमुख राजेश्वर सिंह ने मीडिया से कहा मुसलमानों और ईसाइयों को भारत में रहने का हक नहीं है। उन्होंने अगले सात सालों में भारत को ‘हिन्दू राष्ट्र’ बनाने का भी दावा किया।

अलीगढ़ में धर्म परिवर्तन के प्रस्तावित कार्यक्रम के आयोजन से चर्चा में आए राजेश्वर सिंह ने दावा किया कि अभी तक वह 3 लाख से ज्यादा लोगों की ‘घर वापसी’ करवा कर उन्हें हिंदू बना चुके हैं। उन्होंने आगे कहा कि मुसलमानों और ईसाइयों को भारत में रहने का हक नहीं है। राजेश्वर सिंह ने दावा किया कि वह भारत से इस्लाम और ईसाई धर्म को खत्म कर देंगे।

इससे पहले पिछले मंगलवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से जुड़े संगठन धर्म जागरण मंच ने अलीगढ़ में क्रिसमस पर प्रस्तावित ‘घर वापसी’ कार्यक्रम को स्थगित करने का एलान कर दिया था। बहरहाल, यह स्पष्ट नहीं किया गया है कि धर्मांतरण कार्यक्रम को निरस्त किया गया है या फिर उसे कुछ दिन के लिए स्थगित किया गया है। माना जा रहा है कि संघ के हस्तक्षेप के बाद यह कार्यक्रम टाला गया है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com