जुमे की नमाज पढ़ मुसलमानों ने लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे, जलाया पुतला

0
15

खंडवा : जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आंतकी हमले में सीआरपीएफ के जवानों के शहीद होने की घटना के बाद लोगों में गुस्से का आलम है। शहर में शुक्रवार को जगह जगह लोगों ने पाकिस्तान और आतंकवाद का पुतला फूंक कर रोष जताया, और मौन रखकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। खंडवा में मुस्लिम समाज के लोगों ने जुमे की नमाज के बाद मस्जिद से बहार निकलते ही पाकिस्तान और आतंकवाद का पुतला फूंकते हुए आतंकी हमले का मुंहतोड़ जवाब दिये जाने की मांग करते हुए आवाज बुलंद की। शहर में अन्य जगहों पर भी पाकिस्तान का पुतला जला कर विरोध प्रदर्शन किया।

पुलवामा में हुए आतंकी फिदाइन हमले के बाद देश के लोगों में गुस्सा इस कदर हैं की अब हर कोई पाकिस्तान से आरपार की लड़ाई चाहता हैं। खंडवा के मुस्लिम बहुल इलाके इमलीपुरा में भी आतंकी हमलें को लेकर लोगों ने अपना रोष वयक्त किया। मुस्लिम समाज के लोगों ने जुमे की नमाज के बाद मस्जिद से बहार आ कर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। समाज के लोगों ने आतंकवाद का पुला भी फुका। खंडवा शहर के नायब काजी सैयद निसार अली ने कहा की सरकार इस हमलें में शहीद हुए परिवारों को पूरी मदद दे साथ ही आतंकवाद से पूरी ताकत से लड़ा जाए। उन्होंने कहा की पूरा मुस्लिम समाज देश के साथ हैं।

आतंकी हमलें की घटना को लेकर मुस्लिम समाज में इतना गुस्सा था की उन्होंने आतंकवाद के पुतले को जूते भी मारे। मुस्लिम समाज के समाज सेवी हाजी रियाज हुसैन ने कहा की इस मुद्दे पर किसी को राजनीती नहीं करना चाहिए। हमारे देश के जवान देश के लिए कुबान होते है इसलिए किसी भी राजनैतिक दल को बिना राजनीती किये आतंकवाद से निपटने की बात करना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारी पूरी कौम बॉर्डर पर जा कर पाकिस्तान के खिलाफ लड़ने को तैयर हैं। सरकार इशारा करें हम पाकिस्तान को नेस्तोनाबूद करने के लिए अपना खून बहाने के लिए तैयर हैं।