Home > Crime > मुज़फ्फरनगर उपचुनाव- BJP – SP समर्थकों में हाथापाई

मुज़फ्फरनगर उपचुनाव- BJP – SP समर्थकों में हाथापाई

bjpsp-13-02-2016-1455348740_storyimageमुज़फ्फर नगर– उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर उपचुनाव में मतदान के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये हैं। लगभग हर चौराहे पर पुलिस की नाकाबंदी की गई है। शहर में आने वाले प्रत्येक व्यक्ति से हो रही पूछताछ हो रही है। नई मंडी का जीसी और जाट डिग्री कॉलेज को आदर्श मतदान केंद्र बनाया गया है। इन दोनों मतदान केंद्रों पर निर्वाचन आयोग की सीधी नजर रखे हुए है। वहीँ दूसरी तरफ देवबंद चुनाव मे मतदान केंद्रों पर लगी कतारें लगी हुई हैं तो कई जगह मतदान केन्द्र खाली पड़े हुए हैं।

इसी बीच सदर विधानसभा उपचुनाव में गांधी कॉलोनी के एसडी गर्ल्स कॉलेज पर भाजपा व सपा समर्थकों में हाथापाई की खबर है हालाँकि पुलिस की मुस्तैदी से मामला संभालकर पुलिस ने लाठियां फटकारकर भीड़ को दौड़ा दिया।

line1455340906_bigएसडी गर्ल्स इंटर कॉलेज पर बनाये गए मतदान केंद्र के पिछले गेट को खुलवाने को लेकर भाजपा समर्थकों ने हंगामा कर दिया। उनका आरोप था कि पुलिस ने सपा के दबाव में केवल एक गेट ही खुलवाया है। सपा पार्टी के समथर्क भी आ गये। पुलिस की मौजूदगी में दोनों पार्टी के समर्थकों में हाथापाई हो गयी। मामला बिगड़ते देख पुलिस ने लाठियां फटकारकर लोगों को खदेड़ दिया।

khaali1455340925_big

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com