Home > India News > सानिया मिर्जा ने तय किया अपने होने वाले बच्चे का ये सरनेम

सानिया मिर्जा ने तय किया अपने होने वाले बच्चे का ये सरनेम

टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने बच्चे को लेकर अपनी चाहत जताई है। सानिया ने अपने बच्चे की सरनेम को ललेकर अपनी इच्छा जताते हुए उनका सरनेम भी सोच लिया है। सानिया ने कहा कि उनके बच्चों का सरनेम मिर्जा मलिक होगा। बच्चे को लेकर सानिया ने अपनी इच्छा भी जताई और बताया कि उन्हें बेटा चाहिए या फिर लड़की। वहीं समाज में बेटी की सोच को लेकर भी उन्होंने चर्चा की।

गोवा फेस्ट 2018 में लैंगिक पक्षपात के मुद्दे पर सानिया ने कहा कि वह और उनके पति शोएब मलिक एक बेटी चाहते हैं। वो उसका सरनेम मिर्जा मलिक रखना चाहते हैं। सानिया ने बताया कि उनके परिवारवाले बेटे की चाहत रखते हैं, ताकि वंश बढ़े, लेकिन वो और उनके पति बेटी की चाहत रखते हैं।

उन्होंने कहा कि शादी के बाद भी मैंने अपना सरनेम नहीं बदला और ये आगे भी जारी रहेगा। सानिया ने बताया कि वो भी दो बहनें हैं और उनके रिश्तेदार उनके पिता को हमेसा कहते हैं कि एक बेटा होना चाहिए। सानिया ने कहा कि उन्हें कभी महसूस नहीं हुआ कि उनका एक भाई भी होना चाहिए।

आपको बता दें कि सानिया ने हाल ही में ट्विटर पर शोएब मलिक की उम्र को लेकर एक यूजर द्वारा किए गए सवाल पर मुंहतोड़ जवाब दिया। डेनियल एलेक्जेंडर नाम के शख्स ने शोएब मलिक की उम्र को लेकर सवाल किया, जिसके जवाब में सानिया ने लिखा कि उनके पति अभी भी जवान हैं। सानिया के इस जवाब पर यूजर्स ने की मजेदार प्रतिक्रियाएं दीं।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com