मेरा जीवन मोदी को समर्पित – अमर सिंह

0
11

लखन‌ऊ : राजनीतिक गलियारों में एक बार फिर अमर सिंह के दल बदलने की चर्चा जोरों पर है। बताया जा रहा है कि जल्द ही अमर सिंह भाजपा में शामिल हो सकते हैं। हालांकि अभी किसी विश्वस्त सूत्र ने इस बात की पुष्टि नहीं की है ।

दरअसल अमर सिंह लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ के ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने भगवा रंग का कुर्ता पहना हुआ था।

तभी से माना जा रहा था कि वह भाजपा में जा सकते हैं। यह अटकले तब और ज्यादा तेज हो गईं जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमर सिंह को विशेष तवज्जों दी। इस कार्यक्रम में पीएम मोदी ने अपने भाषण में अमर सिंह का जिक्र किया।

उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि यहां अमर सिंह बैठे हैं यह तो सारी हिस्ट्री निकाल देंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री आवास में हुए एक और अन्य कार्यक्रम में अमर सिंह दिखाई दिए।

अमर सिंह ने कहा कि अब उनका समाजवादी पार्टी से कुछ भी लेना देना नहीं है। अब उनका जीवन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए समर्पित है।

लखनऊ में जब मीडिया ने उनसे इस बारे में सवाल किए गए, तो अमर सिंह ने कहा, मेरा जीवन अब पीएम मोदी के लिए समर्पित है। अब मैं कहीं नहीं जा रहा हूं। मीडिया रिपोर्ट से कहा जा रहा है कि भाजपा अमर सिंह का इस्तेमाल यूपी में निवेश लाने के लिए कर रही है।

@शाश्वत तिवारी