Home > India > बजरंग दल कार्यकर्ताओं का कन्हैया पर हमला, 5 अरेस्ट

बजरंग दल कार्यकर्ताओं का कन्हैया पर हमला, 5 अरेस्ट

JNU student leader Kanhaiya Kumar sparks new controversy, says Indian Army rapes women in Kashmirनागपुर- जेएनयू छात्र संघ के नेता और राष्ट्रद्रोही नारे लगाने के आरोपी कन्हैया कुमार की कार पर आज नागपुर में कुछ लोगों द्वारा पथराव किया गया ! हालाँकि इसमें कन्हैया को कोई हानि नहीं पहुंची कार के शीशे टूटे हैं ! बताया जाता है कि पथराव करने वाले आरोपी बजरंग दल के हैं ! पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है !

दरअसल बाबा साहेब आंबेडकर की जयंती के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कन्हैया आज नागपुर पहुंचे हैं ! जेएनयू छात्र संघ के अध्यक्ष कन्हैया के खिलाफ नागपुर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया है ! बताया जा रहा है कि इस दौरान कार पर पथराव भी हुआ है !

कन्हैया के एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की है ! आरोप है कि बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पत्थरबाजी की जिसमें कार के शीशे टूट गये ! पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ चल रही है ! बीते महीने जेएनयू में एक युवक ने कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारा था और गालियां दी थी ! बाद में युवक ने माना कि उसने कन्हैया कुमार को सबक सिखाने के लिए ऐसा किया था ! इससे पहले कन्हैया कुमार पर हैदराबाद में जूता उछाला गया था ! हालांकि जूता उछालने वाले शख्स को आस-पास खड़े लोगों ने पहले पीटा और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया था !

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com