Home > Latest News > निर्वस्त्र मॉडल गिरफ्तार, पुलिस अफसरों को पीटने का आरोप

निर्वस्त्र मॉडल गिरफ्तार, पुलिस अफसरों को पीटने का आरोप

इंस्टाग्राम मॉडल ब्रिस्सा डोमिनग्वेज गार्सिया को फ्लोरिडा की जेल में बंद कर दिया गया। यह मॉडल एक होटल के बाहर नेकेड घूम रही थी। जब पुलिस ने उसे पकड़ने की कोशिश तो गार्सिया ने बहुत से पुलिस अधिकारियों के साथ मारपीट की। यह घटना सुबह 4 बजे क्लायरवॉटर के एज होटल की है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार- रात में काम कर रहे एक मैनेजर ने पुलिस को होटल के परिसर से मॉडल को हटाने के लिए बुलाया था।

रिपोर्ट्स के अनुसार एक अधिकारी ने मॉडल को खुद को कवर करने के लिए तौलिया दिया जिससे उसने अधिकारी के मुंह पर हमला कर दिया। उसने ऐसा लगातार किया। जब दूसरे अधिकारी ने मॉडल को शांत करने की कोशिश की तो उसने पुलिसवाले को लात मारी। 25 साल की मॉडल के इंस्टाग्राम पर 74000 फॉलोवर्स हैं। वो अपने अकाउंट पर सेल्फी और प्रोफेशनल फोटोज शेयर करती रहती हैं।

ग्रासिया पर अतिक्रमण, मौजूद अधिकारियों के साथ हाथापाई करने और गिरफ्तारी का विरोध करने का आरोप लगा है। शिकायत के अनुसार- डोमिनग्वेज ने पैट्रोलिंग कर रहे तीन पुलिसवालों को लात मारी और उन्हें काटने और उनपर थूकने की कोशिश की।

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार मॉडल शराब के नशे में धुत्त थी। मॉडल को 10,000 डॉलर का बॉन्ड भरने के बाद हिरासत से बाहर कर दिया गया है। लेकिन ऐसा लगता है कि ब्रिस्सा की गिरफ्तारी ने इंस्टाग्राम पर उनकी पॉपुलैरिटी को और बढ़ाने में मदद की है।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com