Home > India > डायन बता महिला को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया !

डायन बता महिला को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया !

Untitled_0002 013खंडवा – टोने-टोटके की आशंका में ग्राम बखार में शुक्रवार को 35 वर्षीय आदिवासी महिला को निर्वस्त्र कर घुमाने का मामला सामने आया है। मारपीट कर उसे कीचड़ में फेंका दिया गया। गंभीर अवस्था में महिला को रात  जिला अस्पताल लाया गया। शाम को मारपीट की शुरुआत महिलाओं द्वारा की गई। इसी दौरान लोगों ने पीड़िता के कपड़े भी फाड़ दिए गए और उसे निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया।

बीच-बचाव करने आए उसके पति के साथ भी मारपीट की गई। करीब एक घंटे तक यह घटनाक्रम चला। पति गांव से जान बचाकर खालवा थाने पहुंचा और पुलिस को जानकारी दी। चंगुल से छुड़ाया खालवा थाना पुलिस के मुताबिक सूचना मिलने पर पुलिस बल गांव पहुंचा और महिला को ग्रामीणों के चुंगल से बचाकर खालवा के शासकीय अस्पताल में लाया गया।

यहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। एक ही समाज के हरसूद एसडीओपी मनोहर गवली ने बताया कि पीड़िता आदिवासी कोरकू समाज की है। मारपीट करने वाले भी उसी समाज के हैं। कुछ समय पहले से गांव वालों को महिला पर जादू-टोने की शंका थी।

इसके चलते महिलाओं द्वारा पुरुषों के साथ मिलकर पीड़िता के साथ मारपीट की। निर्वस्त्र कर घुमाने की बात सामने आई है। पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। पीड़िता ने 8 से 10 महिला व पुरुषों पर आरोप लगाया है। देर रात तक प्रकरण दर्ज करने की कार्रवाई खालवा थाने में चलती रही। 06केएचए-42 फोटो- पीड़ित महिला को एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com