Home > Election > नोएडा के पोलिंग बूथ पर बांटे गए नमो फूड के पैकेट्स

नोएडा के पोलिंग बूथ पर बांटे गए नमो फूड के पैकेट्स

नोएडा : 2019 के लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के तहत 11 अप्रैल यानी गुरुवार को उत्तर प्रदेश की सभी आठ लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। वहीं, नोएडा से आदर्श आचार संहिता की सरेआम उल्लंघन किए जाने की बात सामने आई है। यहां पुलिसकर्मियों को नमो फूड के खाने के पैकेट बांटे जाने का मामला सामने आया है। आरोप है कि एक भाजपा प्रत्याशी द्वारा पुलिसकर्मियों को ये पैकेट बाटे गए है।

जानकारी के अनुसार नोएडा सेक्टर, 15-ए में पोलिंग बूथ पर नमो फूड का खाना बांटा जाने की बात सामने आई है। बताया गया कि पुलिस खुद ही नमो फूड के पैकेट को अपने गाड़ी में लेकर मतदान केंद्र पर पहुंची। हालांकि एसएसपी गौतमबुद्धनगर वैभव कृष्ण ने इसका खंडन किया है। उनका कहना है कि यहां कुछ गलत सूचनाएं फैलाई जा रही हैं। कुछ पुलिसकर्मियों को एक राजनीतिक पार्टी से भोजन वितरित किया गया है। यह बिलकुल गलत है

उन्होंने बताया कि कुछ खाद्य पैकेट नमो फूड शॉप से खरीदे गए थे, न कि किसी राजनीतिक पार्टी से। कुछ लोग गलत और राजनीति से प्रेरित अफवाहें फैला रहे हैं। एसएसपी का कहना है कि किसी विशेष खाद्य आउटलेट से भोजन न खरीदने का कोई आधिकारिक आदेश नहीं है।

वहीं, इस मामले में मुख्य चुनाव अधिकारी बीआर तिवारी ने बताया कि हमें मीडिया रिपोर्टों से इस बारे में पता चला। उन्होंने बताया कि ये 10 साल से पुरानी पुरानी दुकान है, जिसका यह ब्रांड नाम है। इसे मीडिया में एक अलग तरीके से उजागर किया गया है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com