असली हीरो हमारे जवान, कलाकार खटमल की तरह- नाना पाटेकर - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > असली हीरो हमारे जवान, कलाकार खटमल की तरह- नाना पाटेकर

असली हीरो हमारे जवान, कलाकार खटमल की तरह- नाना पाटेकर

nana-patekar-on-pakistani-actors-banनई दिल्ली- उरी हमले के बाद बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन करने को लेकर बहस जारी है। कई कलाकारों का कहना है कि पाकिस्तानी कलाकारों को बैन नहीं करना चाहिए, वहीं कुछ बैन के समर्थन में खड़े नज़र आ रहे हैं। दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर का कहना है कि उनके लिए देश सबसे पहले है।

उन्होंने कहा कि देश के अलावा मैं किसी को नहीं जानता और ना जानना चाहूंगा। असली हीरो हमारे जवान हैं। कलाकार देश के सामने खटमल की तरह हैं, हमारी कोई कीमत नहीं है। नाना पाटेकर ने सलमान का नाम लिए बिना उनके उस बयान का भी जवाब दिया जिसमें उन्होंने कहा था कि पाकिस्तानी कलाकार कोई आतंकी तो नहीं हैं।

उन्होंने कहा कि हम जो बोलते हैं उस पर ध्यान मत दो, इतनी अहमियत मत देना किसी को। और जो पटर-पटर बोलते हैं न, उनकी उतनी औकात नहीं है उतनी अहमियत की। जवानों से बड़ा हीरो कोई नहीं हो सकता। हम एक्टर तो बहुत मामूली लोग हैं। हमारे असल हीरो हमारे जवान हैं।

इस मामले में बॉलीवुड के बंटे होने की बात पर नाना पाटेकर ने कहा, ‘मुझे उससे क्या? मैं सेना में था, मैंने ढाई साल वहां गुज़ारे, मुझे मालूम है हमारे सबसे हीरो कौन हैं। जवानों से बड़े हीरो कोई हो नहीं सकते दुनिया में। ‘

नाना पाटेकर ने पाक कलाकारों का समर्थन कर रहे सलमान खान, करण जौहर जैसे सितारों का नाम लिए बिना उनपर निशाना साधते हुए कहा, ‘हम तो बहुत मामूली और नकली लोग हैं, इसलिए हम जो बोलते हैं उस पर ध्यान मत दो।  तुम्हें समझ में आ रहा है मैं किनके बारे में बोल रहा हूं, मैं उन्हीं के बारे में बोल रहा हूं। इतनी अहमियत मत देना किसी को उनकी औकात नहीं होती अहमियत की। ‘

नाना पाटेकर के बयान का यह बयान ट्विटर पर खूब शेयर किया जा रहा है, कई लोग नाना पाटेकर की तारीफ कर रहे हैं।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com