Home > Election > Video : नंदकुमार सिंह चौहान को जमकर सुनाई खरी-खोटी !

Video : नंदकुमार सिंह चौहान को जमकर सुनाई खरी-खोटी !

खंडवा : खंडवा सांसद और भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान को अपने ही लोकसभा क्षेत्र में विरोध का सामना करना पड़ा। सांसद नंदकुमार सिंह गणगौर पर्व के अवसर पर दर्शन करने गणगौर उत्सव समिति पहुंचे थे वहां मौजूद कहार समाज के लोगों ने उनका विरोध किया।

कहार समाज के लोगों का कहना था की सांसद ने साल 2014 में उनके पंचायत भवन बनाने के लिए पांच लाख रूपये देने की घोषणा की थी लेकिन अबतक एक रुपया भी नहीं दिया। विरोध कर रहे लोगों ने कहा की वे झूठे वादे करने वाले नेताओं को वोट न देकर नोटा का बटन दबाएंगे।


लोकसभा चुनाव में नामों की घोषणा के बाद प्रत्याशीयों ने अपने लोकसभा में प्रचार का मोर्चा संभल लिया हैं ऐसे में जहां कोई उनका स्वागत कर रहा है तो वहीं उन्हें विरोध का सामना भी करना पड़ रहा हैं। भाजपा के टिकट पर पांच बार सांसद रहे नंदकुमार सिंह चौहान का अब उनके ही लोकसभा क्षेत्र में विरोध खुल कर सामने आने लगा हैं ।

दरअसल जब नंदकुमार सिंह एक धार्मिक आयोजन में शामिल होने पहुंचे तो वहां मौजूद युवाओं अखिलेश बवानिया ,महेश बवानिया ने उन्हें झूठा नेता करार देते हुए कहा की पांच साल पहले नंदकुमार ने उन्हें एक पत्र देकर आश्वासन दिया था की वे कहार समाज के पंचायत भवन निर्माण के लिए पांच लाख रूपये देंगे पर उन्हें ने अपना वादा पूरा नहीं किया।

कहार समाज के लोगों ने बताया कि उनके समाज ने मीटिंग कर भाजपा और कांग्रेस को वोट न देने का प्रस्ताव पारित किया हैं। वे अपने मताधिकार का उपयोग नोटा का बटन दवाकर करेंगे।
बतादें कि भाजपा ने एक बार फिर नंदकुमार सिंह चौहान को खंडवा लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com