Video: कटनी हवाला कांड पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दी सफाई | Tez News
Home > India News > Video: कटनी हवाला कांड पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दी सफाई

Video: कटनी हवाला कांड पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दी सफाई


खंडवा- मध्य प्रदेश के कटनी में हवाला के खुलासे का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। एक तरफ़ मामले की जांच कर रहे एसपी कटनी गौरव तिवारी के तबादले के बाद बवाल मचा है। वहीँ आज खंडवा आये सांसद और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान ने अपने पुत्र और खुद पर हवाला कांड में नाम आने को लेकर सफाई दी। उन्होंने कहा कि मेरे और पुत्र का इस कांड से किसी प्रकार का कनेक्शन नहीं है।

पुलिस हवाला जांच के लिए सक्षम नहीं- शिवराज सिंह चौहान

मकर संक्रांति के मौके पर खंडवा सर्किट हाउस में पत्रकारों को संबोधित करते हुए खंडवा सांसद और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान ने कहा कि मुझ पर और पुत्र हर्षवर्धन चौहान पर कांग्रेस द्वारा लगाए गए आरोप निराधार हैं। वहीँ इस मामले की शिकायत प्रधानमंत्री कार्यालय में किये जाने वाली बात पर उनका जवाब था कि प्रधानमंत्री कार्यालय में मेरी शिकायत करने वालों का मैं ह्रदय से धन्यवाद करता हूँ कि वहां पर सब दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा।

मोदी ने कहा ‘हवालाबाज’ कांग्रेस ने कहा ‘दगाबाज’

सांसद और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस डिप्रेशन में है इसलिए ऐसे आरोप लगाकर खुद के जिन्दा होने का सबूत दे रही है। आगे कहा कि कांग्रेस के ऐसे आरोप निराधार हैं आगामी चुनाव में शिवराज सिंह चौहान के निर्देशन में लगातार चौथी बार भाजपा मध्य प्रदेश में सरकार बनाएगी।

गुजरात में हुआ देश का सबसे बड़ा हवाला घोटाला

बता दें कि कटनी हवाला कांड में प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान उनके पुत्र हर्षवर्धन चौहान और संजय पाठक का नाम सामने आया है। वहीँ कांग्रेस के बड़े नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने एक प्रेस कान्फ्रेंस कर प्रदेश अध्यक्ष के बेटे पर बड़ा आरोप लगाया है। अभिषेक मनु सिंघवी ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान के बेटे हर्ष के हवाला से कनेक्शन की बात कही है। सिंघवी ने आरोप लगाया कि हर्ष के हवाला कारोबारियों से सीधे कनेक्शन हैं।

 

आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस, एमपी के उच्च शिक्षा राज्य मंत्री संजय पाठक पर भी इसी मामले में बड़े आरोप लगा चुकी है। कांग्रेस के कई नेता कई मौकों पर 500 करोड़ के हवाला कांड में खुलकर पाठक का नाम लेते रहे हैं।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com