Home > India News > नंदकुमार सिंह चौहान बोले, यूपी की महिलाएं 52 हफ्ते मे 52 बच्चे पैदा करती है

नंदकुमार सिंह चौहान बोले, यूपी की महिलाएं 52 हफ्ते मे 52 बच्चे पैदा करती है

खंडवा : मध्य प्रदेश के खंडवा में भाजपा प्रत्याशी नंदकुमार सिंह चौहान ने फिर एक बार राहुल गांधी पर विवादित बयान दिया है।

चौहान ने कहा कि उन्होंने आज एक वीडियो देखा, जिसमें राहुल गांधी कहते हैं कि यूपी कि महिलाएं हर हफ्ते एक बच्चा पैदा करती हैं। इस प्रकार साल में वह 52 बच्चे पैदा करती हैं। चौहान ने नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से चर्चा में यह बात कही।

खंडवा लोकसभा सीट से आम चुनाव 2019 के लिए भाजपा से नंदकुमार सिंह चौहान और कांग्रेस से अरुण यादव ने नामांकन पत्र दाखिल किए। पहले मंदिरों में जाकर भगवान का आशीर्वाद लिया और बिना भीड़-भाड़ के एकदम सादगी पूर्वक से मुहूर्त देखकर नामांकन दाखिल किए।

कांग्रेस के उम्मीदवार अरुण यादव के साथ लोकसभा क्षेत्र के 3 कांग्रेसी विधायक थे तो भारतीय जनता पार्टी के नंदकुमार सिंह चौहान के साथ लोकसभा क्षेत्र के दो भाजपा विधायक और जिला अध्यक्ष थे। नामांकन दाखिल करने के बाद अरुण यादव ने अपने वरिष्ठ नेताओं का आभार व्यक्त करते हुए जीत की उम्मीद जताई।

भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी नंदकुमार सिंह चौहान ने फिर एक विवादित बयान दिया। चौहान ने कहा कि उन्होंने आज राहुल गांधी का ऐसा वीडियो देखा जिसमें वह कहते हैं कि उत्तर प्रदेश की महिलाएं हर हफ्ते एक बच्चा पैदा करती है इस प्रकार साल में वह 52 बच्चे पैदा करती है।

दो दिन पहले भी उन्होंने कहा था राहुल गांधी अब ऐसी मशीन लाने वाले हैं। जिसमें एक तरफ से आदमी डालेंगे तो दूसरी तरफ से औरत निकलेगी।

बता दें कि खंडवा लोकसभा क्षेत्र के लिए 19 मई को सातवें चरण में वोट डाले जाएंगे। यहां पर लगभग साढ़े 13 लाख मतदाता हैं। खंडवा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेसी अरुण यादव और भारतीय जनता पार्टी के नंदकुमार सिंह चौहान के बीच तीसरी बार आमने-सामने की टक्कर है।

इस लोकसभा क्षेत्र से नंदकुमार सिंह चौहान 5 बार और अरुण यादव एक बार चुनाव जीतकर संसद में पहुंच चुके हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com