Home > India > Exclusive: पीएम मोदी राम मंदिर बनाकर दिखाएं- यादव

Exclusive: पीएम मोदी राम मंदिर बनाकर दिखाएं- यादव

खंडवा- प्रदेश कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव ने पीएम मोदी को यूपी में बीजेपी को बहुमत मिलने की बधाई दी। और मोदी सरकार को चुनावी सभाओं में किये गए जनता से वादों को पूरा करने का कहा। उन्होंने मोदी सरकार से किसानों क़र्ज़ माफ़ करने के साथ राम मंदिर बनाने की घोषणा पर भी कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी को पूर्ण बहुमत मिला है तो अपने सारे वादे जो पूरे देश से किये हैं वह सभी वादे पूरे करें। वे अपने राम मंदिर बनाने के वादे को भी पूरा करें।

मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव आज खंडवा निजी कार्यक्रम में सम्मिलित होने आये थे। जिस दौरान उन्होंने पत्रकारों को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि जो धर्म के नाम पर जो सपना देश की जानता को दिखाया था वह भी पूरा करें इशारतन यादव का इशारा राम मंदिर की तरफ था। उन्होंने कहा कि राम मंदिर का सपना जो बीजेपी 25 सालों से देश की जनता को दिखा रही है वह सपना भी पूरा हो।

अरुण यादव बोले कि मोदी जी ने कहा था कि हमारी सरकार यूपी में बनने के 24 घंटे में किसानों का कर्ज़ माफ़ होगा यह वादा भी पूरा करें और यूपी के साथ ही पूरे देश के किसानों का क़र्ज़ माफ़ हो।

उन्होंने कहा कि बीजेपी को यूपी में बहुमत तो मिला लेकिन उनका सपना ध्वस्त हो गया है। बीजेपी का सपना था कांग्रेस मुक्त भारत का जो देश की जनता कभी पूरा होने नहीं देगी। पंजाब, मणिपुर के नतीजे बताते हैं कि कांग्रेस मुक्त भारत का सपना कभी पूरा नहीं होगा। कांग्रेस- सपा गठबंधन ने यूपी में अच्छी लड़ाई लड़ी। फिर भी हार हुई लेकिन में जनता के मतों का सम्मान करता हूँ।

रिपोर्ट- @तेज़ न्यूज़ नेटवर्क

 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com