Home > India News > शिवसेना का वार, सब का भार अपने ही सि‍र उठाएंगे मोदी

शिवसेना का वार, सब का भार अपने ही सि‍र उठाएंगे मोदी

udhav thakre tiger file pic मुंबई- महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी श‍िवसेना ने एक बार फिर मोदी सरकार पर कैबिनेट विस्तार के लिए हमला बोला। पार्टी ने सामना में संपादकीय के जरिए कहा कि इस फेरबदल के तहत राज्यों का राजनीतिक गण‍ित जमाने के लिए कई राज्यमंत्री बनाए गए हैं।

श‍िवसेना ने मंगलवार को हुए कैबिनेट फेरबदल के बाद कहा था कि यह विस्तार एनडीए का नहीं था, बल्कि बीजेपी का था. सामना में भी पार्टी ने ये बात दोहराई. संपादकीय में लिखा गया है कि 19 नए मंत्र‍ियों का शपथ ग्रहण हुआ, लेकिन बड़ा चेहरा अब भी एक ही है-खुद मोदी, जो सब का भार अपने ही सि‍र उठाएंगे।

श‍पथ ग्रहण के दौरान राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने गलती करने पर आरपीआई अध्यक्ष रामदास अठावले को तीन बार टोका था. इस पर भी श‍िवसेना ने चुटकी लेते हुए कहा कि दलित नेता अठावले शपथ ग्रहण करते हुए स्वयं का नाम पढ़ना भूल गए थे।

अठावले हैं तो इस तरह का हंसी-मजाक तो होना ही चाहिए। जब तक महाराष्ट्र के आरपीआई कार्यकर्ताओं को सरकार मे स्थान नहीं मिलता, तब तक केंद्र मे मंत्री पद स्वीकार नहीं करूंगा, ऐसी गर्जना रामदास अठावले ने की थी उसका क्या हुआ।

दारजी एसएस अहलूवालिया पिछले कुछ दिनों से कबाड़खाने में पड़े थे. पंजाब चुनाव के मौके पर उन्हें प्रकाश में लाया गया है। दिल्ली के विजय गोयल को मंत्री बनाया गया, ताकि केजरीवाल सरकार का सिरदर्द बढ़ सके।

श‍िवसेना ने कहा कि बीजेपी के पास बहुमत है इसलिए उन्हें पत्ते फेंटने का पूरा अध‍िकार है. लोकतंत्र मे बहुमत फिसलते फर्श पर काई की तरह होता है इसलिए विस्तारित मंत्रि‍मंडल को अपने कदमों को मजबूती से रखकर काम करना पड़ेगा।

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .