देशभर में सूखा पड़ा, किसान परेशान, सरकार जश्न मना रही - Tez News
Home > State > Delhi > देशभर में सूखा पड़ा, किसान परेशान, सरकार जश्न मना रही

देशभर में सूखा पड़ा, किसान परेशान, सरकार जश्न मना रही

Sonia Gandhi

नई दिल्ली- कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने अपने दामाद रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ आरोपों पर केन्द्र सरकार और पीएम मोदी पर करारा हमला किया है। सोनिया ने इस मसले को एक साजिश करार देते हुए पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा है।

सोनिया गांधी ने कहा कि मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं, न कि शहंशाह। मोदी सरकार के दो साल पूरा होने पर मनाए गए जश्न पर सोनिया ने हमला करते हुए कहा कि देशभर में सूखा पड़ा है, किसान परेशान हैं और सरकार जश्न मना रही है। ऐसा पहली बार किसी सरकार ने किया है, इस तरह के शो मुनासिब नहीं है।

दामाद रॉबर्ड वाड्रा पर लगे आरोपों पर सोनिया गांधी ने कहा कि ये ‘कांग्रेस मुक्त भारत’ का षड्यंत्र है। बीजेपी के नेता रोज-रोज एक नया किस्सा ले आते हैं, रोज कुछ न कुछ गलत इल्जाम लगाते रहते हैं। सरकार को चाहिए कि वो बिना भेदभाव का जांच करे, जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

बता दें कि राबर्ट वाड्रा पर आरोप है कि उनके लिए एक आर्म्स डीलर ने 2009 में लंदन में बेनामी संपत्ति खरीदी थी। मामले से जुड़ी जांच रिपोर्ट वित्त मंत्रालय के पास भेज दी गई है। पूरे मामले की समीक्षा की जा रही है। एक न्यूज चैनल के अनुसार, जांच रिपोर्ट में उन ई-मेलों का हवाला भी है, जिसे कथित तौर पर रॉबर्ट वाड्रा और उनके सहयोगी मनोज अरोड़ा ने आर्म्स डीलर संजय भंडारी को भेजा था।

जानकारी के अनुसार, पिछले महीने प्रवर्तन निदेशालय ने इनके 18 ठिकानों पर छापेमारी की थी। छापेमारी के बाद प्रवर्तन निदेशालय और टैक्स ऑफिशियल्स के साथ दो शुरुआती जांच रिपोर्ट तैयार की थीं। चैनल के अनुसार, रिपोर्ट में इस मामले से जुड़े दस्तावेज हैं।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com