Narendra Singh Tomarइंदौर – केंद्रीय मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर ने सोमवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि अच्छे दिन का नारा हमने नहीं जनता ने दिया था। सोशल मीडिया पर यह नारा खूब चला कि अच्छे दिन आएंगे राहुल नानी के घर जाएंगे..। हमने जनता का नारा स्वीकार किया है और देश में बेरोजगारों के लिए रोजगार उपलब्ध कराने, औद्योगिकीकरण बढ़ाने के हो रहे प्रयास अच्छे दिन लाने की कवायद हैं।

अच्छे दिन तो कांग्रेस के नहीं आए हैं और वे नकारात्मकता का चश्मा लगाकर देश को देख रहे हैं। महंगाई को लेकर हल्ला मचा रहे हैं। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश की ख्याति बढ़ी है। यह हम नहीं अमेरिका भी स्वीकार रहा है। देश की विकास दर में बढ़ोतरी हो रही है। भारत-पाक संबंधों के सवाल पर बोले कि पाकिस्तान के मुद्दे पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने अपना पक्ष रखा है।

बिहार के विकास के लिए बड़ा पैकेज दिए जाने के मुद्दे पर तोमर ने कहा कि बिहार को केंद्र सरकार विकसित राज्य बनाना चाहती है। वहां विकास के लिए केंद्र बड़ा पैकेज देगी। बीमा अस्पतालों के मामले में उन्होंने कहा कि अस्पतालों में सुविधाएं बढ़ाने के लिए हमारा मंत्रालय लगातार काम कर रहा है। तोमर ने अन्य सवालों के जवाब भी दिए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here