भाजपा नेता नरेन्द्र सिंह तोमर सड़क दुर्घटना में घायल

Narendra Singh Tomar khandwa

खंडवा [ TNN ] भूमि विकास बैंक जिला खंडवा के अध्यक्ष व पूर्व मंडी अध्यक्ष भाजपा के युवा नेता नरेन्द्र सिंह तोमर 24 अक्टूबर को रात 8 बजे अपने पेट्रोल पंप मूंदी एवं जावर से होते हुए खंडवा जा रहे थे कि अपनी स्कार्पियों क्रमांक एमपी-12 टी-0990 का बैलेंस बिगडऩे से दुर्घटनाग्रस्त हो गयी जिसमें श्री तोमर गंभीर अवस्था में 108 की मदद से खंडवा शासकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया और जहां डा. शक्तिसिंह व अन्य डाक्टरों ने उनका उपचार कर उच्च इलाज के लिए इंदौर रैफर कर दिया।

श्री तोमर की दुर्घटना की खबर सुनते ही उनके चाहने वालों के फोन घनघनाने लगे। कोई केहलारी, कोई मूंदी, कोई जावर तो कोई खंडवा का रूख करने लगा। जिला अस्पताल में जैसे ही लोगों को खबर मिली वैसे ही बड़ी संख्या में राजनैतिक दलों के साथ परिजन भी अस्पताल पहुंचे।

श्री तोमर को कमर के साथ ही सर में भी चोट लगी है एवं काफी खून भी बह गया था। इंदौर सुयश हास्पिटल में उनका इलाज चल रहा है। जिला अस्पताल खंडवा में श्री तोमर को देखने परिजनों के साथ ही भाजपा जिलाध्यक्ष सुभाष कोठारी, राजेश डोंगरे, पुरूषोत्तम शर्मा, विधायक देवेन्द्र वर्मा, सुनील जैन, अवधेश सिसोदिया, नानू बाबा, सरदारसिंह तंवर सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक उनके स्वास्थ्य की जानकारी लेने पहुंचे थे।