Home > Entertainment > Bollywood > मां नर्गिस, आपकी बहुत याद आती है : संजय दत्त

मां नर्गिस, आपकी बहुत याद आती है : संजय दत्त

मां नर्गिस, आपकी बहुत याद आती है : संजय दत्त नरगिस ने साल 1935 फिल्म तलाश-ए-हक से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की और एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी। ‘मदर इंडिया’ से नरगिस को खास पहचान मिली।

अभिनेता संजय दत्त ने अपनी मां नर्गिस दत्त की 37वीं पुण्यतिथि पर उन्हें भावनात्मक श्रद्धांजलि देते हुए सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट करते हुए कहा, “मैं आज जो कुछ भी हूं आपकी वजह से हूं। मुझे आपकी बहुत याद आती है।

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नरगिस दत्त ने आज के दिन दुनिया को अलविदा कहा था। हाल ही में उनकी पुण्यतिथि पर उनके बेटे संजय दत्त ने अपनी मां नरगिस के साथ एक फोटो शेयर की है।

बताया जाता है कि संजय दत्त की मां नरगिस का जब निधन हुआ तब तो वह नहीं रोये लेकिन तीन साल बाद एक टेप में मां की आवाज सुनते ही वह फफक कर कर रो पड़े थे। उनको ये टेप सुनील दत्त ने भेजा था।

बता दें कि नरगिस का निधन 3 मई 1981 को एक्टर की पहली फिल्म रॉकी के रिलीज से ठीक पहले हुई थी। यासीर उस्मान की किताब ‘संजय दत्त: द क्रेजी अनटोल्ड स्टोरी ऑफ बॉलीवुड बैड बॉय’ में बताया गया है कि कैसे चार दिनों तक मां नरगिस के लिए संजय की आंखों से आंसू नहीं थमे थे।

नरगिस ने साल 1935 फिल्म तलाश-ए-हक से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की और एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी। ‘मदर इंडिया’ से नरगिस को खास पहचान मिली।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com