Home > State > Delhi > नेशनल हेराल्ड : पटियाला हाउस कोर्ट में सुरक्षा बढ़ाई गई

नेशनल हेराल्ड : पटियाला हाउस कोर्ट में सुरक्षा बढ़ाई गई

नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी की शनिवार को पटियाला हाउस अदालत में पेशी होने वाली है, जिसे देखते हुए अदालत के अंदर और बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

अदालत परिसर के अंदर और बाहर विशेष सुरक्षा गार्ड (एसपीजी), सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) और बम निरोधक दस्ते की टीम तैनात की गई है।

अदालत ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुब्रमण्यम स्वामी की याचिका पर सुनवाई करते हुए सोनिया और राहुल को शनिवार को अदालत में पेश होने का आदेश दिया था।

स्वामी ने कांग्रेस के दोनों शीर्ष नेताओं पर एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड (एजेएल) के यंग इंडिया लिमिटेड (वाईआईएल) द्वारा अधिग्रहण में धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। वाईआईएल में सोनिया और राहुल की 38-38 प्रतिशत की हिस्सेदारी है।

इस मामले में दोनों कांग्रेस नेताओं को पिछले साल 26 जून को निचली अदालत ने समन भेजा था, जिसे रद्द करने के लिए उन्होंने दिल्ली उच्च न्यायालय में याचिका दायर की थी। हालांकि दिल्ली उच्च न्यायालय ने पिछले सप्ताह उनकी याचिका खारिज कर दी, जिसके बाद निचली अदालत ने मामले की सुनवाई के लिए 19 दिसम्बर की तिथि निर्धारित की। Source / Video ANI

 Video :National Herald Hearing Security Beefed Up At Patiala House Court

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .