Home > 18+ News Adult > सेक्स क्षमता और शक्ति बिना दवाओं के बढ़ाये, जाने

सेक्स क्षमता और शक्ति बिना दवाओं के बढ़ाये, जाने

आपको पता हो कि प्रकृति में ऐसी कई चीजें है जिनका सेवन कर यौन क्षमता को बढ़ाया जा सकता है।

यौन शक्ति को बढ़ाने के लिए अक्सर लोग दवाई का सहारा लेते हैं। लेकिन आप अपनों यौन शक्ति और क्षमता नैचरल तरीके से भी बढ़ा सकते हैं। जी हाँ, उन तरिकपों से सेक्स क्षमता को भी कई गुना बढ़ा सकती हैं।

आइये बता देते हैं ये उन चीज़ों के बारे में। ये गुणकारी चीजें ऐसी है जो आपके यौन संबंधों को और बेहतर बनाने में काम आ सकती हैं।

* लहसुन में कोमोत्तेजक गुण पाए जाते हैं, जो रक्त संचार और और यौन क्षमता को बढ़ाने में मदद करता है। कामेच्छा बढ़ाने के लिए लहसुन के कैप्सूल का इस्तेमाल किया जाना चाहिए।

* मिर्च की वजह से बढ़े खून का प्रवाह लोगों के मूड को बनाने में काम आता है। तथा हरी मिर्च खाने से शरीर में हिस्टामाइन लेवल को बढ़ाता है। हिस्टामाइन लेवल की वजह से शरीर में उत्तेजना बढ़ती है।

* इलायची एक ऐसे टॉनिक के रूप में भी काम करती है जिससे सेक्स लाइफ में इजाफा होता है। यह शऱीर को ताकत प्रदान करने के साथ-साथ असमय स्खलित होने और नपुंसकता की समस्या से भी निजात दिलाने में सक्षम है।

* अदरक का सेवन करने से सेक्स के दौरान उत्तेजना में बढ़ोतरी होती है। रात में खाने के वक्त इसे खाया जाए या फिर अदरक वाली चाय का सेवन किया जाना चाहिए।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com