Home > India > नवरात्री से लापता युवक, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

नवरात्री से लापता युवक, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

खंडवा : खंडवा के गाँधी नगर में रहने वाला विक्रम पिछले छः महीने से लापता है। विक्रम के परिवार वालो ने आज मोघट थाना पहुच कर विक्रम को अगवाह कर ले जाने वालो पर हत्या का आरोप लगाया। पुलिस ने विक्रम को अगवाह करने के मामले में उसी के एक दोस्त को गिरफ्त में लिया है जिस से अभी पूछ ताछ की जा रही है। विक्रम के परिवार वालो ने थाने में पहुच कर अपहरण के आरोपी को सजा कि मांग की। विक्रम के अपहरण के अन्य आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर है।

खंडवा का रहने वाला विक्रम निदाने पिछली नवरात्री से लापता है। परिवार वालों का आरोप है की विक्रम के दोस्तों ने ही उसका अपहरण कर उसकी हत्या कर दी है। परिवार वालो ने आरोप लगाया की मैदान में खेलते समय प्रेम और उसके साथियों ने विक्रम का अपहरण कर लिया था। थाने पर जिसकी रिपोर्ट भी दर्ज की गई थी। विक्रम से कई बार परिवार वालो ने पूछताछ की पर उसने गुनाह नहीं कबूला। प्रेम भी पिछले छः महीने से फरार था आज उसे पुलिस गिरफ्त में लिया तो परिवार वाले भी थाने आ आकर प्रेम और उसके साथियों को सजा दिलाने की मांग करने लगे।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक खंडवा ने कहा की प्रेम और उसके साथियों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। अभी प्रेम को हिरासत में ले कर पूछ ताछ की जारही है। परिवार वालो ने हत्या का आरोप लगाया है उसकी भी जाँच की जायगी।

रिपोर्ट @ विजय तीर्थानी 

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com