Home > India News > नवजोत सिंह सिद्धू आम आदमी पार्टी ज्वाइन करेंगे !

नवजोत सिंह सिद्धू आम आदमी पार्टी ज्वाइन करेंगे !


अपने बयानों के लिए हमेशा विवादों में रहने वाले कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर आम आदमी पार्टी की नजर है। लोकसभा चुनाव के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह और कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बीच विवाद अभी थमा नहीं हैं।

हालांकि इसी बीच पंजाब विधानसभा में विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा ने सिद्धू को पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया। हरपाल सिंह चीमा ने कांग्रेस नेता और कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के लिए पार्टी के दरवाजे हर समय खुले रहने की बात की और कहा कि सिद्धू जब चाहें पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

आप नेता हरपाल सिंह चीमा ने लोकसभा चुनाव में लुधियाना के जिन इलाकों में आम आदमी पार्टी पिछड़ी उन पर भी चर्चा की। उन्होंने आप वालंटियर को कई तरह के सुझाव दिए भी और सारी बातें भी सुनी। इसके अलावा उन्होंने आगे के लिए पार्टी के लिए डटकर काम करने की बात कही।

मुक्तसर में महिला के साथ की गई मारपीट पर चीमा ने कहा कि पंजाब में कानून व्यवस्था इस समय पूरी तरह से खराब हो चुकी है। उन्होंने बिजली की बढ़ रही कीमतों को लेकर भी सरकार को आड़े हाथ लिया और कहा कि पंजाब में दिल्ली की तर्ज पर बिजली की कीमतों में कटौती करनी चाहिए।


उन्होंने कहा कि जल्द ही आप बिजली आंदोलन भी शुरू करेगी। उन्होंने कहा कि पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को बिजली विभाग में सुधार के लिए कार्यभार संभालना चाहिए।

लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान सिमरजीत सिंह बैंस की ओर से सिद्धू को 2022 विधानसभा चुनाव के दौरान मुख्यमंत्री चेहरा बनाने को लेकर हरपाल चीमा ने कहा कि वह मोहल्ला पार्टी है लेकिन सिद्धू जब चाहे आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

राहुल गांधी की टीम का हिस्‍सा हो सकते

नवजाेत सिंह सिद्धू की खामोशी जारी है और उन्‍होंने अपना विभाग बदले जाने के बाद नए विभाग का कार्यभार भी नहीं संभाला है। इन सबके बीच चर्चा है कि सिद्धू के लिए कांग्रेस मं नया रास्‍ता तैयार करने की कोशिश हो रही है।

बताया जा रहा है कि सिद्धू और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की आपसी तनातनी को खत्म करने के लिए कांग्रेस नए फार्मूले पर काम कर रही है। इसके तहत सिद्धू को पार्टी में बड़ा पद मिल सकता है और वह राहुल गांधी की टीम का हिस्‍सा हो सकते हैं। दूसरी ओर, आम आदमी पार्टी ने भी सिद्धू को खुला ऑफर दिया है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com