Home > Crime > नेवी कमांडर ने पोस्ट कर दी पत्नी की नग्न फोटो, गिरफ्तार

नेवी कमांडर ने पोस्ट कर दी पत्नी की नग्न फोटो, गिरफ्तार

भारतीय नेवी के एक कमांडर को पुणे पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कमांडर पर अपनी पत्नी की आपत्तिजनक और मॉर्फ्ड (एडिट की हुई) फोटो को गूगल फोटो ऐप पर डालने का आरोप लगा।

नेवी कमांडर की पत्नी आर्मी की पूर्व कप्तान रह चुकी है। वहीं, कमांडर अभी दिल्ली में पोस्टिंग पर है।

कमांडर पर आरोप है कि उन्होंने जीमेल अकाउंट से अपनी पत्नी, सहकर्मियों की पत्नी और कुछ अनजान महिलाओं की फोटो को मॉर्फ करके उन्हें अपलोड किया।

मगंलवार को कमांडर की पत्नी ने पुलिस को बयान दिया कि वह अपने दो बच्चों के साथ पुणे में अपनी मां के घर चली गई, क्योंकि उसके पति को पिछले 11 साल से पॉर्न की लत है, इससे वह परेशान हो गई थी।

कमांडर के घर वाले और एक प्रोफेशनल काउंसिलर भी उसके पति की पॉर्न की लत को नहीं छुड़वा पाए। बल्कि उसके पति ने उसे ही प्रताड़ित करना शुरू कर दिया।

महिला ने बताया कि उसके पति के सहकर्मी ने ये बताया था कि उसकी पत्नी के साथ कमांडर का अफेयर भी है।

अक्टूबर में महिला ने पुणे के परिवारिक कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी। आईपीसी की धारा 509 (महिला के चरित्र को अपमानित करना) और धारा 67 (आपत्तिजनक चीजें इलेक्ट्रॉनिक रूप में डालना या फैलाना) के तहत कमांडर पर एफआईआर दर्ज कर ली है।

मामले की जांच कर रहे क्राइम इंस्पेक्टर महादेव कुम्भार ने मामले पर कहा, ‘हम नेवी अधिकारियों को कमांडर की पत्नी द्वारा दर्ज शिकायत की कॉपी भी भेजकर उनसे कमांडर से पूछताछ करने की इजाजत मांगेंगे।’

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com