Home > Foregin > पीएम मोदी की जुबान में बात कर रहे हैं नवाज शरीफ- इमरान खान

पीएम मोदी की जुबान में बात कर रहे हैं नवाज शरीफ- इमरान खान

File-Pic

File-Pic

File-Pic

File-Pic

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के चेयरमैन इमरान खान ने पाक के पीएम नवाज शरीफ पर आरोप लगाया है कि वो भारत के पीएम मोदी की जुबान में बात कर रहे हैं। पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद 2 नवंबर को बड़े धरने के ऐलान के बाद एक बार फिर नवाज शरीफ पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने पद से हटाए गए पाक के सूचना मंत्री का नाम लेते हुए नवाज शरीफ पर निशाना साधा।

पाक के सूचना मंत्री परवेज राशिद को सुरक्षा से जुड़ी एक मीटिंग की रिपोर्ट पाक के अखबार डॉन में छपने के बाद मंत्री पद से हटा दिया गया है। डॉन की रिपोर्ट में पाक सेना के आतंकियों को शह देने की बात पर सरकार और सेना के बीच अनबन की खबर छपी थी। इससे काफी हंगामा हुआ था।

इमरान खान ने कहा कि ये रिपोर्ट बिना नवाज शरीफ की मर्जी के अखबार में नहीं छप सकती, इसलिए उन्हें इस पर जवाब देना चाहिए। इमरान खान ने कहा कि नवाज शरीफ ने जो रिपोर्ट अखबार में छपवाई वो वही बात कहती है जो भारत और उसके प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं। दोनों एक बात कर रहे हैं।

इमरान खान ने कहा कि दो तारीख को उनकी पार्टी के इस्लामाबाद कूच को नाकामयाब बनाने के लिए हुकुमत गिरफ्तारियां कर रही है और उनके कार्यकर्ताओं के साथ बेहद बुरा बर्ताव कर रही है।

नवाज शरीफ ने पनामा पेपर लीक को लेकर एक बार फिर नवाज को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि पीएम देश के सबसे भ्रष्ट आदमी हैं, जो मुल्क को खोखला कर रहे हैं। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com