Home > Entertainment > Bollywood > नवाजुद्दीन की फैमिली छोड़ेगी उत्तर प्रदेश !

नवाजुद्दीन की फैमिली छोड़ेगी उत्तर प्रदेश !

nawazuddin-siddiquiबॉलिवुड ऐक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी के परिवार को एक करोड़ की जबरन वसूली के लिए कॉल और उनके भाई पर हमले की धमकी मिली। नवाजुद्दीन के परिवार वालों से एक करोड़ की जबरन वसूली मांगी गई। नवाजुद्दीन के भाई मिनाजुद्दीन पर दहेज उत्पीड़न का भी आरोप लगा है। मिनाजुद्दीन की ससुराल वालों से लगातार अनबन चल रही है। इस वजह से कई बार मारपीट भी हो चुकी है। मारपीट में नवाजुद्दीन का भी नाम आया था।

मुंबई में रहने वाले नवाजुद्दीन के भाई शम्स नवाब ने कहा, ‘हमारे परिवार वालों की जिंदगी खतरे में है। इसलिए अब हम बुढाना (मुजफ्फरनगर) छोड़कर उत्तराखंड शिफ्ट होने के बारे में सोच रहे हैं।’

गुरुवार दोपहर को नवाजुद्दीन के भाई फैजुद्दीन से फोन पर एक करोड़ की रकम की मांग की गई थी। शुक्रवार को पुलिस को दी गई शिकायत के मुताबिक फैजुद्दीन गुरुवार को लखनऊ जा रहा था, रास्ते में ही उसे किसी अनजान नंबर से फोन कर एक करोड़ रुपये मांगे गए। धमकी में यह भी कहा गया कि नूरुद्दीन और ऐहतेशाम से पंगा न लें।

मिनाजुद्दीन ने बताया, ‘पुलिस और परिवार वालों को यकीन हो गया कि एक करोड़ की वसूली की कॉल आफरीन की फैमिली से आई थी।’ आफरीन नवाजुद्दीन के दूसरे भाई मिनाजुद्दीन की पत्नी है, जिनके परिवार वालों ने दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है। मिनाजुद्दीन ने कहा कि दो दिन पहले ही उन्हें पीटा गया था। उन्होंने कहा, ‘अभी तक हमारे परिवार पर छींटाकशी ही की जाती थी लेकिन अब स्थिति और खतरनाक हो गई है इसलिए हमने देहरादून में शिफ्ट होने के बारे में सोच रहे हैं।’

आफरीन के परिवार वालों ने 28 सितंबर को नवाजुद्दीन और उनके भाई-बहनों पर दहेज की खातिर मारपीट का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। नूरुद्दीन भी नवाजुद्दीन के परिवार से ताल्लुक रखते हैं। वह रिश्ते में नवाजुद्दीन के भतीजे लगते हैं। नूरुद्दीन की भतीजी आफरीन का निकाह पांच महीने पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई मिनाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ हुआ था।




Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .