Home > India > NDTV पर प्रतिबंध लोकतंत्र पर हमला है- लालू प्रसाद यादव

NDTV पर प्रतिबंध लोकतंत्र पर हमला है- लालू प्रसाद यादव

lalu-prasadलखनऊ- उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के 25 साल पूरे रजत जयंती समारोह के मौके पर लखनऊ पहुंचे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने एनडीटीवी पर लगाए गए बैन पर मोदी सरकार पर निशाना साधा।

लालू ने कहा है कि एनडीटीवी पर बैन पीएम मोदी की पोल खोलने की वजह से लगाया गया है। उन्होंने कहा है कि हमें झुकना नहीं चाहिए। मोदी के हाथ में देश सुरक्षित नहीं है। लालू ने ये भी कहा कि हम लड़ाई खत्म करने आए हैं जिसके लिए हम साथ मिलकर चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं।

इससे पहले लालू ने कहा कि वह उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी को मजबूत करने आये हैं और बीजेपी को यहां से भगा देंगे। सपा के रजत जयंती समारोह में हिस्सा लेने आये लालू ने कहा, ‘‘हम यहां सपा को मजबूत करने आये हैं। हमने बिहार में बीजेपी को भगा दिया। जैसे शहर से गीदड़ भगाया जाता है, हम उत्तर प्रदेश से भी बीजेपी को भगा देंगे। ’’

समारोह में आये पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवगौडा से जब महागठबंधन की संभावना के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश, गुजरात और पंजाब के चुनावों के बाद ऐसे हालात शायद पैदा हों। फिलहाल हम यहां सपा के आमंत्रण पर रजत जयंती समारोह में हिस्सा लेने आये हैं।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com