उन लोगों को सबक सिखाने के लिए शेयर की बिकिनी फोटो - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > उन लोगों को सबक सिखाने के लिए शेयर की बिकिनी फोटो

उन लोगों को सबक सिखाने के लिए शेयर की बिकिनी फोटो

Neha-Dhupiaएक्ट्रेस नेहा धूपिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकनी पहने हुए फोटो शेयर की। इस फोटो को नेहा ने उन लोगों को सबक सिखाने के लिए पोस्ट किया जो की सोशल मीडिया पर महिलाओं के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हैं।

35 साल की नेहा धूपिया ने फोटो के साथ लिखा, ‘हेलो, देखो मैंने बीच पर बिकनी पहनी हुई है। ऐसा बीच पर जाने वाले ज्यादातर लोग करते हैं। मैंने बिकनी पहने हुए अपनी फोटो भी खींची है और इसे पोस्ट भी किया है। मुझे फॉलो करने वालों से कहना चाहूंगी की एक बार मेरा अपमान ना करने, मेरे ऊपर अपना गुस्सा ना निकालने की कोशिश करें और ऐसा उन सब महिलाओं की फोटो देखकर भी करें जिनको फॉलो करते हैं। मेरे पास भी आपके कमेंट को डिलीट या उसकी रिपोर्ट करने का ऑप्शन है पर मैं ऐसा नहीं करना चाहती।

इस फोटो को पोस्ट करके मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि अगर आप किसी महिला के सम्मान में कुछ नहीं कह सकते तो फिर फोटो को नजरअंदाज करते हुए स्क्रॉल करने का ऑप्शन चुने जिससे आपका टाइम और एनर्जी दोनों बचेंगे।

महिलाओं के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल वैसे तो ना जाने कब से हो रहा है, पर यह मामला सोनारिका भदोरिया की फोटोज अपलोड होने के बाद लोगों की नजरों में आ गया। सोनारिका जो की टीवी पर पार्वती का रोल करती थीं उन्होंने बिकनी में कुछ फोटोज डाली थीं। वे फोटोज उनके फॉलोअर्स को पंसद नहीं आईं। पहले तो सोनारिका ने घबराकर फोटोज डिलीट कर दीं। फिर हिम्मत जुटाकर उन्हें दोबारा पोस्ट किया और अपनी बात लोगों के सामने रखी।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com