Home > Entertainment > Bollywood > मैंने अपना सब कुछ दिया और बदले में मिला…. – नेहा कक्कड़

मैंने अपना सब कुछ दिया और बदले में मिला…. – नेहा कक्कड़

हाल ही में खबर आई थी कि सिंगर नेहा कक्कड़ और एक्टर हिमांश कोहली का ब्रेकअप हो गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, नेहा और हिमांश ने अपने ब्रेकअप को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल किया था और दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया था।

नेहा ने तो अपनी सोशल मीडिया प्रोफ़ाइल से हिमांश के साथ मौजूद लगभग सभी तस्वीरों को डिलीट कर दिया है वहीं हिमांश ने अभी तक ऐसा कुछ नहीं किया है और अब भी हिमांश के इंस्टाग्राम अकाउंट पर नेहा और उनके परिवार की तस्वीरों को देखा जा सकता है।

इससे पहले जून में भी हिमांश और नेहा के बीच अनबन की खबरें आईं थी। इसके बारे में भी नेहा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर बताया था।

हालांकि हिमांश ने इंस्टाग्राम पर ही अपने बिहेवियर के लिए नेहा से माफी मांग ली थी और दोनों के बीच चीज़ें ठीक हो गई थी लेकिन इस बार मामला बेहद गंभीर नज़र आ रहा है।

दरअसल दिसंबर 12 को देर रात नेहा ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर कुछ इंस्टास्टोरीज़ शेयर की है।

उन्होंने इन स्टोरीज़ में लिखा ‘मुझे नहीं पता था कि इस दुनिया में इतने बुरे लोग भी हैं। खैर.. सब कुछ गंवा के होश में अब आए, तो क्या किया.. मैं जानती हूं कि मैं एक सेलेब हूं और मुझे ये सब नहीं लिखना चाहिए लेकिन मैं एक इंसान भी हूं और आज कुछ ज्यादा ही टूट गई, इसलिए अपनी फीलिंग्स को कंट्रोल नहीं कर पाई। मैंने अपना सब कुछ दिया और बदले में मिला.. शेयर भी नहीं कर सकती कि क्या मिला।’

उन्होंने आगे लिखा ‘मुझे पता है कि अब सभी इस बारे में बात करने लग जाएंगे। लोग मुझे जज करेंगे। पता नहीं लोग क्या बोलेंगे। कुछ लोग तो ऐसा भी कहेंगे जो मैंने किया भी नहीं है लेकिन कोई नहीं, मुझे आदत हो गई है सब सुनने की, सब सहने की।

पता है हम सेलेब्रिटीज़ के दो चेहरे होते हैं। एक पर्सनल, एक प्रोफेशनल। प्रोफेशनल लाइफ जितनी भी खराब चल रही हो, प्रोफेशनल लाइफ में आप हमें हमेशा मुस्कुराते हुए ही पाएंगे।’

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com