Home > Crime > नाबालिग चाचा ने की फिरौती के लिए भतीजे की हत्या

नाबालिग चाचा ने की फिरौती के लिए भतीजे की हत्या

Crime Newsनई दिल्ली- साउथ वेस्ट दिल्ली के द्वारका सेक्टर 23 थाना इलाके में रिश्ते को तार तार करने वाली वारदात सामने आई। जिसमे नबालिक चाचा ने भतीजे को फिरौती के लिये किडनेप किया और उसका मर्डर कर दिया। पुलिस ने इस मामले में नाबालिग चाचा और उसके दोस्त को पकड़ा और सुधार गृह भेज दिया है। डीसीपी आर ए संजीव ने मामले की पुष्टि की है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 28 फरवरी को रात लगभग साढ़े 10 बजे प्रदीप नाम के शख्स ने अपने बच्चे के गुम होने की सूचना दी थी। पुलिस ने तुरंत किडनेपिंग का मामला द्वारका सेक्टर 23 थाने में दर्ज कर लिया और छानबीन शुरू की।

बच्चे के पिता ने बताया कि उनका बेटा अंतिम बार रिलेशन में लगने वाले भाई के साथ देखा गया था। पुलिस ने रेड करके उसे पकड़ा पूछताछ किया तो वह बहाना बनाने लगा। और पुलिस को गुडगाँव से लेकर राजौरी गार्डन तक घुमा दिया।

आखिरकार कल रात में उसने बता दिया कि बच्चे की हत्या कर चूका है और बॉडी को द्वारका के पोचानपुर में स्थित फ्लेट में छुपाकर रख दिया है। फिर पुलिस ने वहां से डेड बोडी को बरामद कर मृग कायम किया।

छानबीन में पता चला कि नाबालिग चाचा 28 फरवरी की देर शाम बहाने से बच्चे गर्ल फ्रेंड से मिलाने के लिए ले गया था। लेकिन उसने किडनेप कर लिया तो बच्चा विरोध करने लगा जिसके बाद उसने ब्लेड से वार करके हत्या कर दी और उसके बाद फिरौती की काल करने वाला था लेकिन पकड़ा गया ।
रिपोर्ट- अजय कुमार

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com