Home > Crime > दिल्ली: युवक की लाश मिली, हत्या की आशंका

दिल्ली: युवक की लाश मिली, हत्या की आशंका

Crime_Sceneनई दिल्ली- नार्थ-वेस्ट दिल्ली में एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी का माहौल है ! युवक की पहचान सन्नी निवासी नत्थूपुरा के रूप में हुई ! वहीँ परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है ! फ़िलहाल सन्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए बाबू जगजीवन राम अस्प्ताल भेज दिया है और पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है कि ये कोई एक्सीडेंट केस है या हत्या का मामला है ! पूरी बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही साफ़ हो पाएगी फिलहाल जांच जारी है !

मिली जानकारी अनुसार नत्थूपुरा में रहने वाले रहने वाले युवक का शव मुकरबा चौक के पास मिला ! इसकी मौत संदिग्ध बताई जा रही है क्योंकि कनपटी के पास चोट के निशाँन है ! परिजनों को आशंका है 24 साल के सन्नी की हत्या की गई है क्योंकि परिजनों के मुताबिक सन्नी को मंगलवार को सुबह दो लड़के जो नत्थूपुराके रहने वाले है सुबह बुलाकर ले गए थे ! इसके बाद शाम तक सन्नी का कोई पता नहीं चला और पुलिस को बादली थाना इलाके में शव मिला जबकि सन्नी स्वरूप नगर थाना इलाके का रहने वाला है !

दरअसल पुलिस को मृतक सन्नी की जेब से एक फोन नंबर मिला जिसका नंबर था उसको फोन कर बुलाया और शव दिखाया तो उस लड़के ने पहचान करते हुए बताया ये उसका दोस्त सन्नी है और नत्थूपुरा का ही रहने वाला है ! इसके बाद परिजनों को बुलाया गया ! सन्नी की उम्र 24 साल है और शादीशुदा है ! सन्नी के दो छोटे छोटे ये बच्चे है ! इस में सर्व दुःखद बात ये है कि इन बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया पर बच्चे अभी ये बात भी समझने लायक नहीं हुए है ! वहीँ सन्नी की पत्नी और माँ का रो रो कर बूरा हाल है !

पुलिस ने परिजनों के मुताबिक दो लड़के बताये थे जो सन्नी को साथ ले गए थे उनसे पूछताछ करना चाही तो वे घर से गायब मिले ! सन्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है कि ये कोई एक्सीडेंट केस है या हत्या का मामला और पूरी बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने व जो दो लड़के सन्नी को लेकर गए थे उनसे पूछताछ के बाद ही साफ़ हो पाएगी फिलहाल युवको की तलाश और पीएम रिपोर्ट का इंतज़ार है !

@राजेश खत्री

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com