दिल्ली: फ्लैट से मिली 3 दोस्तों की अर्धनग्न, जली लाश - Tez News
Home > Crime > दिल्ली: फ्लैट से मिली 3 दोस्तों की अर्धनग्न, जली लाश

दिल्ली: फ्लैट से मिली 3 दोस्तों की अर्धनग्न, जली लाश

 Crime_Sceneनई दिल्ली- एक कमरा और तीन लाश, लाश अर्धनग्न और जली हुई, कोई बिस्तर पर तो किसी की लाश जमीन पर यह दर्दनाक नज़ारे वाला मामला पॉश लोधी कॉलोनी में सेवानगर के रेलवे कॉलोनी का है। ये नज़ारा इतना भयावह था कि देखने वाले की रूह तक काँप जाए !

दरअसल घटना स्थल छत पर बने एक कमरे में तीन दोस्तों की लाश जली हालत में मिली है। ये हत्या है,या हादसा, अभी ईस पर से परदा उठना बाकी है ! पुलिस तहक़ीक़ में लगी हुई है ! हालांकि मृतक के परिजन का आरोप है कि मकान मालिक नें उसकी हत्या की है। फिलहाल तीनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज गया है और पुलिस तफ्तिश कर रही है।

यकिनन ये नज़ारा आपको विजलीत कर सकती है। क्योकि ईस छोटे से कमरे में तीन लाशें बेहद बुरी तरह से जली हुई है। ये तीन आपस में दोस्त थें ! जो ईस कमरे में किराए पर रहता था, मृतकों की पहचान संदीप, गणेश, और तीसरी लाश गौरव के रूप में हुई । संदीप नेपाल का रहने वाला है और पुरा परिवार दिल्ली से बाहर उसके बहन के यहाँ आया था। 29 मार्च को गणेश अपनी पत्नी से बोल के यहाँ आया था। लेकिन गणेश की पत्नी का कहना है कि घर से जानें के कुछ घण्टे बाद से हीं गणेश का फोन नहीं लग रहा था। दो दिन ईंतजार करनें के बाद गणेश की पत्नी 31 मार्च को संदीप के कमरे में जब आई ! तो महौल देख कर चौंक गई।
गणेश की पत्नी का आरोप है कि कमरे में जलनें की बदबू के बावजूद कोई नहीं आ रहा था ! मकान मालिक मामले की जानकारी पुलिस नें नहीं देनें की बात कहनें लगा। गनेश की पत्नी का आरोप है कि उसके पति के सर पर चोट का निशान था लिहाजा उसकी हत्या की गई है।

संदीप का परिवार पिछले एक साल से यहाँ रहता था। संदीप की बहन का आरोप है कि उनका मकान मालिक से अक्सर झगड़ा होता था और वे लोग जान से मारनें की धमकी भी देते थे। तीन मौतों को बाद ईनके पुरे परिवार के लोगों का रो रो के बुरा हाल हो रखा है।

31 मार्च को हीं ईन लोगों नें पुलिस को ईस बाबत सूचना दी। पुलिस नें ईन तीनों शव को एम्स लेकर आई ! जहाँ ईनका पोर्टमार्टम हुआ है। परिजनों की सीधा आरोप है कि ये हत्या का मामला है और आरोपी को सजा मिलनी जाहिए।

पुलिस के लिए जांच का विषय यह है कि ईनकी मौत के पीछे आखिर वजह क्या है ! क्यों एक तरफ तो मृतक के परिवार ईस मामले को हत्या बता रहे हैं, वहीं ईनकी मौत किसी हादसे के कारण हुई हो ! ईससे भी ईंकार नहीं किया जा सकता है। फिलहाल मामला लोधी कॉलोनी थानें में दर्ज कर लिया गया है। और पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का ईंतजार कर रही है। और मकान मालिक से भी पूछताछ कर रही है।
@राजेश खत्री

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com