Home > State > Delhi > पाकिस्तान के झूठ को बेनकाब करती दाऊद की नई तस्वीर !

पाकिस्तान के झूठ को बेनकाब करती दाऊद की नई तस्वीर !

underworld don Dawood Ibrahimनई दिल्ली- करीब 60 वर्ष के हो चुके दाऊद इब्राहिम की नई तस्वीर सामने आई है जिसमें क्लीन शेव में उसकी उम्र कम नजर आ रही है। वह काले रंग का कोट और सफेद पठानी सूट पहने हैं। 1993 के मुंबई बम धमाकों के बाद ये पहली ऐसी तस्वीर है, जिसमें वह पूरा नजर आ रहा है। इस तस्वीर से यह साबित होता है कि जिस दाऊद को केंद्र सरकार ढूंढ रही है वो दाऊद पाकिस्तान के कराची में ही रह रहा है।

‘इंडिया टुडे’ की रिपोर्ट के मुताबिक उसकी मूछें नहीं हैं। कुछ साल पहले कराची में एक भारतीय पत्रकार विवेक अग्रवाल ने यह तस्वीर हासिल की थी। तस्वीर के साथ ही ये भी पता चला था कि दाऊद के पास 4 पाकिस्तानी पासपोर्ट भी हैं जिनमें 1996 की दाऊद की तस्वीर साफ दिख रही थी और पासपोर्ट पर नाम लिखा है शेख दाऊद हसन शेख इब्राहीम। पासपोर्ट कराची से जारी हुआ।

इससे पहले, पिछले साल अगस्त में भी दाऊद की एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें दाऊद क्लीन शेव में नजर आया था। ये दोनों तस्वीरें पाक के उन दावों को खारिज करती है जिनमें उन्होंने कहा था कि दाऊद पाक में नहीं है। जिस दाऊद को केंद्र सरकार ढूंढ रही है, जिस दाऊद की गिरफ्तारी के लिए इंटरपोल बेचैन है ! वो दाऊद पाकिस्तान के कराची में ही है !

भाई शब्द को अंडरवर्ल्ड में खौफ का दूसरा नाम बनाने वाले दाऊद की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जो अब तक शायद ही दुनिया ने देखी हो और उससे भी हैरान करने वाली बात ये है कि तस्वीर भारत या दुबई की नहीं है, जहां दाऊद मुंबई बम धमाकों के पहले या बाद में रहता था. बल्कि तस्वीर पाकिस्तान के कराची की है !

दाऊद इब्राहिम की ये तस्वीर कराची की है, यानी कराची में दाऊद की ये तस्वीर पाकिस्तान के झूठ को बेनकाब करती है !

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com