Home > Latest News > न्यूयॉर्क में टाइम्स स्‍क्वायर के पास धमाका, 1 शख्स गिरफ्तार

न्यूयॉर्क में टाइम्स स्‍क्वायर के पास धमाका, 1 शख्स गिरफ्तार

न्‍यूयॉर्क: अमेरिका में न्‍यूयॉर्क के मैनहेटन में धमाके की खबर है। पुलिस ने इलाके को घेर लिया है और वहां से लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला जा रहा है। खबरों के अनुसार पोर्ट अथॉरिटी टर्मिनल की बस में यह धमाका हुआ है। मामले में एक व्‍यक्ति को हिरासत में भी लिया गया है। इस घटना में कुछ लोगों के घायल होने की सूचना है।

न्यूयॉर्क पुलिस विभाग ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा कि पुलिस मैनहैटन के 42 स्ट्रीट और 8 एवेन्यू में किसी स्थान पर हुए विस्फोट की खबरों को लेकर सतर्क है। यह जगह न्यूयॉर्क बंदरगाह प्राधिकरण यानी एक व्यस्त बस टर्मिनल है। इस स्थान पर मेट्रो स्टेशन भी हैं। पुलिस ने कहा कि इस समय ए, सी और ई लाइन को खाली कराया जा रहा है। खबरें शुरुआती हैं।

एनबीसी न्यूज के अनुसार, आवाज के स्रोत के बारे में फिलहाल पता नहीं चला है। एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। खबर है कि उसे मामूली चोटें लगी हैं। न्यूयॉर्क दमकल विभाग को स्थानीय समयानुसार सुबह सात बजकर 19 मिनट पर कॉल आया।

न्यूयॉर्क डेली न्यूज के अनुसार, एक यात्री कीथ वुडफिन ने ट्वीट किया, ‘‘मैं बंदरगाह प्राधिकरण से बाहर निकल रहा था और नेशनल गार्ड के जवान ‘गो, गो, गो’ चिल्लाते हुए उसकी तरफ दौड़ रहे थे।’’ डिजाइनर चेल्सी लासाले ने ट्वीट किया कि वह बंदरगाह प्राधिकरण बस टर्मिनल पर बम की आशंका के कारण भगदड़ में फंसी हुई हैं। हर तरफ पुलिसकर्मी दिख रहे हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com