शाही इमाम ने दिया आजम के खिलाफ एक बड़ा बयान  - Tez News
Home > India News > शाही इमाम ने दिया आजम के खिलाफ एक बड़ा बयान 

शाही इमाम ने दिया आजम के खिलाफ एक बड़ा बयान 

 imam bukhari attack azam khanकानपुर- जामा मस्जिद के शाही इमाम मौलाना अहमद बुखारी ने यूपी के कैबिनेट मंत्री आजम खान पर जमकर हमला बोला। उन्होंने आजम को अहंकारी बताते हुए कहा, “साल 2017 से पहले सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने अगर आजम को बाहर का रास्ता नहीं दिखाया तो वे इसका खामियाजा आगामी विधानसभा चुनाव में भुगतेंगे।” यही नहीं, उन्होंने प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा, “इनकी सरकार में घरेलू महिला, अहंकारी वजीर और लंगड़े-लूले शामिल हैं।

कानपुर में रेप पीड़िता पर दिए गए आजम के बयान पर मौलाना ने मुलायम सिंह यादव को घेरते हुए कहा, “सपा सुप्रीमो ने अपना वोट बैंक बनाने के लिए और मुसलमानों को दिखाने के लिए एक फिरकापरस्त आदमी को मुस्लिमों का वजीर बना दिया है। वो अपने ही धर्म की बहू-बेटियों को बदनामी की चादर ओढ़ा रहे हैं।

जिस दिन आजम खान सत्ता की कुर्सी से बेदखल होंगे, उन्हें पता चलेगा कि उनकी औकात क्या है। बुखारी यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि जो शख्स यह कहे कि मैं खुदा हूं, वो मुसलमान हो ही नहीं सकता। आजम खान रामपुर में कहते हैं, कि ऊपर के फैसले खुदा करता है और नीचे के फैसले वे खुद करते हैं।

उन्होंने दादरी मुद्दे पर कहा, “वहां जो घटना हुई, उस मामले को आजम यूएन लेकर जाने वाले थे, जबकि मुलायम, मुख्यमंत्री और वे खुद दादरी नहीं गए। पीड़ित परिवार को 45 लाख रुपए देकर वजीर ने साबित कर दिया कि यूपी में एक इंसान की जान की कीमत सिर्फ 5 लाख से 45 लाख रुपए है। देश में गोहत्या को लेकर उठे बवाल पर बुखारी ने कहा कि गाय के साथ हिंदुओं की आस्था जुड़ी हुई है। पूरे मुल्क में गोहत्या पर पाबंदी लगा देनी चाहिए।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com