Home > Entertainment > निया शर्मा एशिया की टॉप तीन सबसे सेक्सी महिला में शुमार

निया शर्मा एशिया की टॉप तीन सबसे सेक्सी महिला में शुमार

nia sharmaजी टीवी के सीरियल ‘जमाई राजा’ की ‘रोशनी’ यानि निया शर्मा बॉलीवुड की कई हसीनाओं को पीछे छोड़ कर एशिया की टॉप तीन सबसे सेक्सी औरतों में शुमार हो गई हैं। ब्रिटेन के अखबार ने निया शर्मा को बॉलिवुड एक्ट्रेस कैटरीना, कैफ आलिया भट्ट और सोनम कपूर से ज्यादा सेक्सी करार दिया है। सोशल मीडिया पर निया शर्मा के पोस्ट को ध्यान में रखें तो इस बात को कहने में कोई दो राय नहीं है कि निया इन दिनों टीवी का सबसे बोल्ड चेहरा हैं।

निया शर्मा काफी सेक्सी और बोल्ड अदाकारा हैं और उनके इसी सेक्सी अंदाज को देखते हुए ब्रिटेन के एक अखबार ने उन्हें एशिया की टॉप थ्री सेक्सी औरतों की लिस्ट में जगह दी है। गौरतलब है कि इस लिस्ट में निया से पहले बॉलीवुड की दो और हसीनाएं हैं, दीपिका पादुकोण पहले स्थान पर और प्रियंका चोपड़ा दूसरे स्थान पर हैं।

टीवी एक्ट्रेस धामी इस लिस्ट में चौथे स्थान पर हैं, जबकि आलिया भट्ट को पांचवां स्थान मिला है। सनाया ईरानी छठे और कैटरीना कैफ सातवें स्थान पर है।

अखबार ने एशिया की 112 महिलाओं की लिस्ट जारी की है, जिसमें पाकिस्तान की माहिरा खान को नौवां स्थान प्राप्त है। सोनम कपूर को इस लिस्ट में आठवां स्थान मिला है जबकि गौहर खान 10वें स्थान पर है।

टॉप थ्री में शामिल हुईं निया आजकल अपने बोल्ड सोशल मीडिया पोस्ट के कारण काफी चर्चित हैं। साथ ही पार्टियों और अवार्ड फंक्शन में उनका सेक्सी अंदाज लोगों को खूब लुभा रहा है।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com