सेक्स रैकेट News in Hindi ,जिस्मफरोशी News - Tez News
Home > Crime > सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस पर मिलीभगत का आरोप

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पुलिस पर मिलीभगत का आरोप

up-sex-racket-busted-in-posh-colony-of-lucknowलखनऊ- उत्तर प्रदेश के शामली में जिला पुलिस ने बुधवार को एक बड़ी कार्रवाई करते हुए जिस्मफरोशी के रैकेट का भंडाफोड़ किया है। शामली में एक पॉश कॉलोनी में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है ! यहां से पुलिस ने चार युवतियों और पांच युवकों को गिरफ्तार कर लिया है ! छापे के दौरान पुलिस को कमरे से कई आपत्तिजनक चीजें भी बरामद हुई हैं ! पुलिस मामले की जांच कर रही है ! सेक्स रैकेट प्रकरण को लेकर पुलिस पर भी आरोप लग रहे हैं। हंगामा कर रहे लोगों का कहना था कि अक्सर पुलिसकर्मियों को भी उक्त मकान पर आते देखा गया था। शक है कि पुलिस की शह पर ही पूरा खेल चल रहा था।

जानकारी के मुताबिक, सदर कोतवाली के झिंझाना रोड स्थित पॉश कॉलोनी काका नगर में पिछले दो महीनों से सेक्स रैकेट चल रहा था ! यहां हरियाणा, दिल्ली और पंजाब से लड़कियों को मंगवाकर देह धंधा कराया जाता था ! स्थानीय लोगों ने पुलिस से इस बारे में कई बार शिकायत की थी !

पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं किए जाने से निराश लोगों ने इसकी शिकायत एसएसपी से की, जिसके बाद उन्होंने थाने को सख्त करवाई करने के निर्देश दिए ! पुलिस ने इस कॉलोनी में छापा मारकर कुल चार लड़कियों सहित नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया ! उनके उपर कानूनी कार्रवाई की जा रही है !

वहीँ दूसरी तरफ सेक्स रैकेट प्रकरण को लेकर पुलिस पर भी आरोप लग रहे हैं। हंगामा कर रहे लोगों का कहना था कि अक्सर पुलिसकर्मियों को भी उक्त मकान पर आते देखा गया था। शक है कि पुलिस की शह पर ही पूरा खेल चल रहा था।

मालूम चला है कि मकान को किराए पर लेने वाली चर्चित महिला के व्यापारी, प्रापर्टी डीलर और कुछ छुटभैया नेताओं से भी संपर्क रहते थे। उक्त महिला पहले तो दयानंदनगर में किराए के मकान में रहती थी। वहां भी महिला के घर में अवांछनीय लोगों की आवाजाही के कारण मोहल्ले वालों में रोष बना हुआ था।

इसी के चलते कुछ समय पूर्व ही महिला ने काकानगर में मकान किराए पर ले लिया। वहां भी बाहरी लोगों का आना जाना लगा रहा। मकान पर महिला ही बाहर से लड़कियां भी बुलाती थीं। वहीं, छापे के दौरान मंगलवार रात लोगों ने आरोप लगाया था कि यहां पर कुछ पुलिसकर्मी भी अक्सर आते थे।

हालांकि सीओ सिटी निशांक शर्मा का कहना है कि पुलिसकर्मियों द्वारा अक्सर वहां जाने की जानकारी नहीं है, आरोप बेबुनियाद है।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com