Home > Crime > हवस का शिकार बनी मासूम, बंधक बनाकर करते रहे हैवानियत की हदें पार

हवस का शिकार बनी मासूम, बंधक बनाकर करते रहे हैवानियत की हदें पार

गुजरात के राजकोट में एक बच्ची को बंधक बनाकर उनके साथ हैवानियत की हद पार कर देने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है।

आरोपी ने पीड़िता को अपने घर में कैद कर लिया था। इसके बाद 15 दिनों तक उसे अपनी हवस का शिकार बनाता रहा। पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता की उम्र 9 साल और आरोपी मुरली भरवाड की 24 साल है। आरोपी मुरली ने पीड़िता को अगवा करने के बाद अपने घर में 15 दिनों तक कैद रखा। इस दौरान मोबाइल मे न्यूड वीडियो दिखाकर उसके साथ कई बार रेप किया। उसके साथ अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाए। किसी तरह पीड़िता अपने घर पहुंची।

उसने अपनी मां को आपबीती सुनाई। पीड़िता की मां ने आरोपी मुरली भरवाड़ के खिलाफ राजकोट यूनिवर्सिटी थाने में तहरीर दी। इसके आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 377, 354, 354A और पॉक्सो की धारा 6, 10 के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपी वारदात के बाद से फरार है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बताते चलें कि सूरत में भी एक मासूम बच्ची की बेरहमी से हत्या कर दी गई। आशंका है कि उसका कत्ल रेप के बाद किया गया। पिछले 8 दिनों से पुलिस हत्या के इस मामले को सुलझाने की कोशिश कर रही है।

पुलिस ने शहर में पोस्टर लगाकर इस केस से संबंधित जानकारी देने वाले को 20 हजार का नकद इनाम देने की घोषणा की है।

यह घटना 6 अप्रैल 2018 की है। उस दिन सुबह के वक्त सूरत की पांडेसरा थाना पुलिस को सूचना मिली कि क्रिकेट मैदान के पास एक बच्ची की लाश पड़ी है। पुलिस का काफिला मौके पर जा पहुंचा।

पुलिस लाश के आस-पास बारीकी से जांच पड़ताल की, लेकिन मौके से कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने बच्ची की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने मृतक बच्ची और उसके हत्यारों से जुड़ी जानकारी देने वाले को 20 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा भी की है। जांच अधिकारी केबी झाला के मुताबिक बच्ची की हत्या गला और मुंह दबाकर की गई है।

डॉक्टर ने बताया कि बच्ची के साथ बलात्कार किए जाने की आशंका को देखते हुए सैम्पल लेकर जांच के लिए एफएसएल भेजे गए हैं।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com