Home > India > “निर्भया काण्ड” को छोड़ा पीछे, भाजपा करेगी बड़ा आन्दोलन

“निर्भया काण्ड” को छोड़ा पीछे, भाजपा करेगी बड़ा आन्दोलन

unnamed (2)लखनऊ [ TNN ] लखनऊ में हुई इस जघन्य हत्या ने दिल्ली की “निर्भया काण्ड” को भी पीछे छोड़ दिया है।अखिलेश सरकार की लचर कानून व्यवस्था इस बात का प्रतीक है कि शासन का प्रशासन पर कोई जोर नही है पूर्ण रूप से गुण्डाराज कायम है। लखनऊ के मोहनलालगंज अंर्तगत बलसिंह खेड़ा गांव के प्राथमिक विद्यालय में लगभग 22 वर्ष की युवती जिसकी पहचान अभी तक नही हो सकी, नग्न अवस्था में पायी गई। जिसका बलात्कार कर जघन्य हत्या की गई है। 48 घण्टे के अन्दर इसकी जांच करके हत्यारों की गिरफ्तारी नही की जाती है तो भाजपा के कार्यकर्ता प्रदेश की कानून व्यवस्था के खिलाफ एक बड़ा आन्दोलन करेगे। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डा0 लक्ष्मीकांत बाजपेयी ने कहा बड़े शर्म की बात है कि आये दिन ऐसी घटनाएं बड़े-बड़े शहरों में हो रही है।

प्रदेश मंत्री वीरेन्द्र तिवारी एवं क्षेत्रीय मंत्री विजय प्रताप सिंह के नेतृत्व में मेडिकल कालेज मरचरी के बाहर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। वीरेन्द्र तिवारी ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार द्वारा 48 घण्टे में घटना की जांच करके हत्यारों की गिरफ्तारी कराने की घोषणा के बाद धरना प्रदर्शन समाप्त किया गया।

प्रदर्शन करने वालों में प्रमुख रूप से मनीष शुक्ला, रामकुमार लोधी, दिनेश तिवारी, नानक चन्द्र, रवि कुमार, पुष्कर शुक्ला, योगेश शुक्ला, विनोद सिंह, संतोष अवस्थी राजेन्द्र सिंह राजू, राहुल तिवारी, जेपी त्रिपाठी, अतुल मिश्रा आदि अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

रिपोर्ट :- शाश्वत तिवारी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com