nitish kumar lalu prasad yadav

पटना- बिहार फतह की जंग और तीखी होती जा रही है, जहानाबाद के मखदूमपुर में चुनावी रैली के दौरान राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू यादव एक बार फिर शब्दों की मर्यादा लांघ गए। प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए लालू ने उन्हें बधिया करने की बात कह डाली।

इससे पूर्व भी एक रैली के दौरान लालू यादव प्रधानमंत्री के संबंध में इसी तरह का बयान दे चुके हैं। वहीं उन्होंने भाजपा में मुख्यमंत्री पद के उम्‍मीदवार पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि हमारा दूल्हा तो नीतीश कुमार हैं लेकिन भाजपा को अपना दूल्हा ही नहीं मिल रहा है जबकि पूरी बारात तैयार खड़ी है।

रैली के दौरान पूरे मूड में दिख रहे लालू यादव ने चुटीले अंदाज में विपक्षियों पर निशाना साधा। आरक्षण के मुद्दे पर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और प्रधानमंत्री मोदी को लपटेते हुए कहा कि यह लोग आरक्षण खत्म करने की साजिश रच रहे हैं।

लेकिन मेरे होते हुए किसी की हिम्मत नहीं है जो आरक्षण खत्म कर सके, इनकी ईंट से ईंट बजा दी जाएंगी। हिम्मत है तो दिखाओ खत्म करके आरक्षण। गुजरात दंगों के बहाने दोबारा मोदी को लपेटते हुए कहा कि, इन्हीं मोदी की वजह से पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी को यह कहना पड़ा था कि तुमने राजधर्म का पालन नहीं किया, तुम्हारी वजह से हम जनता को क्या मुंह दिखाएंगे।

यही मोदी मुझे शैतान कहते हैं, अरे हम कहते हैं तुम ब्रह्म पिशाच हो। और भूत पिशाच को भगाना लालू अच्छी तरह जानता है। लालू ने एक एक कर भाजपा गठबंधन के सभी नेताओं पर निशाना साधा। एलजेपी नेता और सांसद चिराग पासवान को कहा कि वो बंबई से भागकर यहां आया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here