मुजफ्फरपुर कांड से मैं शर्मसार हूं – नीतीश कुमार

0
10

बालिका गृह में बच्चियों के साथ हुई बलात्कार की घटना से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शर्मसार हैं। उन्होंने इस मामले में आखिरकार चुप्पी तोड़ दी है और कहा है कि मुजफ्फरपुर में ऐसी घटना घट गई की हम शर्मसार हो गए हैं।

लगातार इस मामले पर विपक्ष के निशाने पर रहे नीतीश ने कहा कि सीबीआई जांच कर रही है और उच्च न्यायालय इस मामले की मोनिटरिंग करेगा। नीतीश कुमार पर लगातार विपक्षी पार्टियों द्वारा इस्तीफा देने का दबाव बनाया जा रहा है।

विपक्षी दलों ने नीतीश की चुप्पी पर बार-बार उठाए जा रहे सवाल पर शुक्रवार को बिहार सीएम ने आश्वस्त किया है कि इस मामले में किसी के साथ कोई ढिलाई नहीं बरती जाएगी और जो भी दोषी पाया जाएगा उसे कड़ी सजा मिलेगी।

मुजफ्फरपुर के बालिका गृह कांड के बाद नीतीश के खिलाफ विपक्षी पार्टियों को उनपर हमला करने की बड़ी वजह मिल गई है। आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव उनपर जमकर हमला कर रहे हैं।

मुजफ्फरपुर के बालिका गृह कांड के बाद नीतीश के खिलाफ विपक्षी पार्टियों को उनपर हमला करने की बड़ी वजह मिल गई है।

आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव उनपर जमकर हमला कर रहे हैं।

तेजस्वी यादव ने सुबह ट्वीट कर कहा था’ नीतीश चाचा आपकी नाक के नीचे दुनिया के सबसे भयानक बलात्कार कांड पर आपकी चुप्पी तोड़ने के लिए मैं आपको मजबूर कर दूंगा। आपके करीबी लगातार 34 बच्चियों के साथ लगातार बलात्कार करते रहे और आपने चुप्पी साध रखी है। आप मुख्यमंत्री होते हुए सो कैसे पा रहे हैं।