Home > State > Bihar > नीतीश कुमार का DNA पहले खराब था या अब है- तेजस्‍वी यादव

नीतीश कुमार का DNA पहले खराब था या अब है- तेजस्‍वी यादव

नीतीश कुमार जी का DNA खराब है। क्या वह अपने DNA की जांच के लिए अब जनता को अपने नाखून और बालों का सैम्पल भेजेंगे…? तेजस्‍वी यादव ने यह सवाल अपने फेसबुक पेज पर किया है। अपनी ‘जनादेश अपमान यात्रा’ के क्रम में शिवहर जिला में पार्टी समर्थकों के साथ बैठक के बाद तेजस्‍वी यादव ने अपनी रैली की फोटो भी पोस्‍ट की।

तेजस्‍वी ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है, “…जनता के बीच गया हूं, तो जनता कह रही है, नीतीश जी का DNA खराब है… क्या वह अपने DNA की जांच के लिए अब जनता को अपने नाखून और बाल का सैम्पल भेजेंगे…?”

तेजस्‍वी यादव ने अपने फेसबुक वॉल पर लिखा है कि नीतीश जी को अपने नाखून और बाल दिल्ली से मंगवाकर पटना म्यूजियम में रखवा देने चाहिए, ताकि आने वाली पीढ़ियां याद रखें कि जिन लोगों ने बिहार के मुख्यमंत्री को DNA की गाली दी थी, वह उन्हीं की गोद में चले गए।

तेजस्‍वी ने अपने वॉल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट किए जाने का भी जिक्र किया है। उन्‍होंने लिखा है कि मैंने प्रधानमंत्री मोदी जी से भी ट्वीट कर बिहारियों की एक प्रार्थना उनके सामने रखी है। बिहारियों की @narendramodi जी से करबद्ध प्रार्थना है, वे जानना चाहते है कि नीतीश जी का DNA पहले खराब था या अब है. देश को बताने की कृपा करें।

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्‍वी यादव की ‘जनादेश अपमान यात्रा’ को लेकर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है। उनके फेसबुक वॉल पर या ट्विटर पर इससे संबंधि‍त कोई प्रतिक्रिया मौजूद नहीं है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com