Home > Entertainment > Bollywood > बिग बॉस 9 : करण-अर्जुन को कोर्ट से मिली राहत !

बिग बॉस 9 : करण-अर्जुन को कोर्ट से मिली राहत !

salman shahrukh khan

दिल्ली की एक अदालत ने उस याचिका को आज खारिज कर दिया जिसमें रियल्टी शो बिग बॉस 9 की शूटिंग के दौरान मंदिर के सेट पर जूते पहनकर प्रवेश करने के कारण कथित रूप से धार्मिक भावनाएं आहत होने के चलते अभिनेता सलमान खान एवं शाहरूख खान के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज करने की मांग की गई थी।

अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट वंदना जैन ने हालांकि शिकायतकर्ता के वकील के इस अनुरोध को स्वीकार कर लिया कि उसकी शिकायत के समर्थन में सम्मन पूर्व साक्ष्य दर्ज किए जाएं। अदालत ने शिकायतकर्ता की दलीलें सुनने के बाद एक जून को अपना आदेश सुरक्षित कर लिया था। इन दलीलों में दिल्ली पुलिस द्वारा दाखिल की गयी कार्यवाही रिपोर्ट में अभिनेताओं को दी गयी क्लीन चिट को चुनौती दी गई थी।

पुलिस ने अपनी इस रिपोर्ट में कहा था कि शाहरूख एवं सलमान एक अस्थायी मंदिर में शूटिंग कर रहे थे जो रियल्टी शो के लिए स्टूडियो में सेट का हिस्सा था तथा उनका इरादा धार्मिक भावनाओं को आहत करने का नहीं था। यह रिपोर्ट वकील गौरव गुलाटी की याचिका पर अदालत के आदेश के बाद सौंपी गई।

बिग बॉस 9: करण-अर्जुन को कोर्ट से मिली राहत !
No FIR against Salman Khan, Shah Rukh Khan, Delhi court
karan arjun, salman khan, shahrukh khan, delhi, court, police, fir, bigg boss 9, bollywood

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .