Home > Election > यूपी: सपा- कांग्रेस में कोई नहीं गठबंधन , गिर रहा ग्राफ !

यूपी: सपा- कांग्रेस में कोई नहीं गठबंधन , गिर रहा ग्राफ !

File-Pic

लखनऊ : यूपी में सपा- कांग्रेस के चुनावी गठबंधन पर अखिलेश यादव के मंत्री ने बड़ा खुलासा किया है। मंत्री मनोज पांडेय ने साफ़ कहा की समाजवादी पार्टी का किसी से कोई गठबंधन नहीं है। यहाँ कांग्रेस अपनी जमानत तक नहीं बचा पायेगी। सपा-कांग्रेस गठबंधन पर मंत्री मनोज पांडेय के इस बयान का सपा के ही दूसरे मंत्री रविदास मल्होत्रा ने भी समर्थन किया है।

  • मल्होत्रा का कहना है की कांग्रेस ने गठबंधन धर्म का पालन नहीं किया।
  •  सीएम अखिलेश यादव भी कह चुके है की सपा की पारिवारिक कलह के बाद यूपी में बने हालात को देखते हुए ये गठबंधन जरुरी था।
  • यूपी में गठबंधन के बाद भी दो दर्जन से अधिक सीटो पर सपा के साथ-साथ कांग्रेस के भी नेता चुनाव लड़ रहे है। यूपी की जनता भी
  • सपा-कांग्रेस के सीटो के बटवारे के बाद भी कांग्रेस की इस हरकत को समझ नहीं पा रही है।
  • चुनाव की अब जो तस्वीर उभर रही है उसमे सपा-कांग्रेस गठबंधन की रणनीत अब कमजोर होती नज़र आ रही है।

कांग्रेस- सपा का लगातार गिर रहा ग्राफ
बीजेपी की सरकार उ0प्र0 में बनी तो किसानों का कर्ज माफ होगा। युवाओं को रोजगार के अवसर मिलेंगे जिससे उनका भविष्य उज्जवल होगा। पूरे प्रदेश में गोवध व गोवंश तस्करी पर पूर्ण प्रतिबंध लगाया जाएगा। यह बातें प्रदेश भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने बलरामपुर व बहराइच में बुधवार को गैसड़ी विधानसभा क्षेत्र के गैसड़ी बाजार, उतरौला विधानसभा क्षेत्र के बरदही बाजार एवं तुलसीपुर विधानसभा क्षेत्र के स्वतंत्र भारत इण्टर कालेज मैदान और बल्हा विधानसभा, महसी विधानसभा में भाजपा की जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार ने अपने शासनकाल में केवल गुण्डा, माफिया एवं भ्रष्टाचारियों को प्रोत्साहन दिया। डायल 100 नंबर पुलिस सेवा सिर्फ गुण्डों की मदद कर रही है। अपराध पर किसी तरह का नियंत्रण नही है। सपा सरकार पूरी तरह किसान विरोधी है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेस व बसपा की नीतियों को आम जनता के लिए हानिकारक बताते हुए कहा कि प्रदेश की जनता सपा, बसपा व कांग्रेस को पूरी तरह नकार चुकी है और आने वाले विधान सभा चुनाव में इनका सूपड़ा साफ हो जाएगा। केन्द्र की मोदी सरकार को गरीबो, किसानो एवं युवाओं के लिए समर्पित बताते हुए उन्होंने लोगो से गैसड़ी के भाजपा प्रत्याशी शैलेश कुमार सिंह शैलू, तुलसीपुर के प्रत्याशी कैलाश नाथ शुक्ला, बलरामपुर के प्रत्याशी पल्टू राम एवं उतरौला के प्रत्याशी राम प्रताप वर्मा को भारी मतो से विजयी बनाने की अपील की।

रिपोर्ट @शाश्वत तिवारी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com