मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में नोकिया फोन की लॉन्चिंग के बाद लोग बेसब्री से नोकिया के फोन का बाजार में आने का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच नोकिया का सदाबहार फोन नोकिया 3310 एक बार फिर से बजार में उतरे को तैयार है। एक वेबसाइट ने नोकिया 3310 को अपने प्रोडक्ट्स लिस्ट में शामिल कर लिया है।
स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग 5 मई से शुरू होगी। ऑनलाइन रिटेल साइट onlymobiles.com ने इस हैंडसेट की कीमत 3,899 रुपये लिस्ट की है। साइट का दावा है कि नया नेकिया 3310, 17 मई से लोगों को उपलब्ध करा दिया जाएगा। हालांकि नोकिया ब्रांड का अधिकार रखने वाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। इससे पहले नोकिया का ये फोन nokiapoweruser.com पर भी लिस्ट किया गया था।

3 जी नहीं, 2 जी सपोर्ट होगा नोकिया 3310
onlymobiles.com पर हुई लिस्टिंग से इस बात का भी खुलासा हु्आ है कि नोकिया 3310 3जी को नहीं, बल्कि 2जी को सपोर्ट करेगा। इस वेबसाइट से एचएमडी ग्लोबल ने इस बात की पुष्टि भी की है। वेबसाइट पर लिस्ट स्मार्टफोन डार्क ब्लू रंग का है। वेबसाइट ने नेकिया के इस फोन को लेकर दावा किया है कि अगर फोन की कीमत कम होती है तो वेबसाइट ग्राहक के पैसे वापस कर देगी।